scriptराज्यपाल ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट | Governor distributed food packets to the needy | Patrika News
जयपुर

राज्यपाल ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट

Governor Kalraj mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र ने शनिवार को राजभवन से सिविल सोसायटी के माध्यम से जरूरतमंदों को भोजन देने की शुरूआत की।

जयपुरMar 28, 2020 / 03:13 pm

Ashish

Governor distributed food packets to the needy

राज्यपाल ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट

जयपुर
Governor Kalraj mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र ने शनिवार को राजभवन से सिविल सोसायटी के माध्यम से जरूरतमंदों को भोजन देने की शुरूआत की। राज्यपाल ने शनिवार सुबह राजभवन में कुछ जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे। इस दौरान कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पूरा पालन किया। राज्यपाल को भोजन के एक हजार पैकेट राजस्थान वैश्य फैडरेशन ने उपलब्ध करवाए। यह पैकेट शहर के विभिन्न भागों में जरूरतमंदो को वितरित किए गए। महामारी के इस संकट के समय में राज्यपाल ने सामाजिक व्यापारिक संगठनों को सहयोग करने की अपील की है।

लोग ज्यादा से ज्यादा सहयोग करें लेकिन एडवाइजरी और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखें। इस मौके फैडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ एस एस अग्रवाल, महामंत्री गोपाल गुप्ता, ध्रुव दास अग्रवाल और गणेश राणा भी मौजूद रहे। राज्यपाल मिश्र कोरोना के बारे में राज्य पर पूरी नजर रखे हुए है। राज्यपाल लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस बारे में संपर्क कर जानकारी ले रहे हैं।

Home / Jaipur / राज्यपाल ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो