scriptउद्यमियों की समस्याओं व सुझावों पर करें त्वरित कार्रवाई | govt direct collectors for speedy disposal of industrialists's problem | Patrika News
जयपुर

उद्यमियों की समस्याओं व सुझावों पर करें त्वरित कार्रवाई

— उद्योग विभाग के एसीएस अग्रवाल ने सभी कलक्टरों को लिखा पत्र

जयपुरJun 25, 2020 / 09:15 pm

Pankaj Chaturvedi

उद्यमियों की समस्याओं व सुझावों पर करें त्वरित कार्रवाई

उद्यमियों की समस्याओं व सुझावों पर करें त्वरित कार्रवाई

जयपुर. उद्योग विभाग ने कोरोना महामारी से पहले विभाग की ओर से आयोजित संभाग स्तरीय कार्यशालाओं में आए उद्यमियों की समस्या और सुझावों पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश सभी जिला कलक्टरों को दिए हैं। विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. सुबोध अग्रवाल ने इस बारे में सभी कलक्टरेां को पत्र लिखा है।
उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष नवंबर-दिसंबर में सभी संभागों में हुई इन कार्यशालाओं में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा समेत विभाग के सभी अधिकारियों और औद्योगिक संघ प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था। इस दौरान चिन्हित विभिन्न सुझावों व समस्याओं पर राज्य व जिला स्तर के अनुसार बांटा गया है।
आयुक्त उद्योग मुक्तानन्द अग्रवाल ने बताया कि सभी जिला उद्योग केन्द्रों के महाप्रबंधकों को भी निर्देशित किया गया है कि जिला कलक्टर से समन्वय बना कर जिला स्तरीय विवाद एवं शिकायत निवारण समिति की बैठक में समस्याओं का निस्तारण कराएं।
उन्होंने बताया कि कोरोना लाकडाउन की वजह से अन्य प्राथमिकताएं आ गई थी। अब संबंधित विभागों से समन्वय बनाने के साथ ही जिला कलक्टरों को पत्र लिखकर प्राथमिकता से कार्रवाई के लिए कहा गया है।

Home / Jaipur / उद्यमियों की समस्याओं व सुझावों पर करें त्वरित कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो