scriptअभिभावक संघ ने चलाया जागरुकता अभियान  जारी किया हेल्पलाइन नम्बर | Guardian Association runs awareness campaign helpline number | Patrika News
जयपुर

अभिभावक संघ ने चलाया जागरुकता अभियान  जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

… वर्चुअल संवाद के दौरान अभिभावकों ने किया संवाद

जयपुरMay 13, 2021 / 08:23 pm

Rakhi Hajela


जयपुर, 13 मई। स्कूल फीस मसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को हर अभिभावक तक पंहुचाने के लिए संयुक्त अभिभावक संघ जागरुकता अभियान चला रही है साथ ही संघ के एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। हर अभिभावक तक इस अभियान को पहुंचाने के लिए संयुक्त अभिभावक संघ ने हेल्पलाइन 9772377755 नम्बर जारी किया है साथ ही मेल आईडी भी जारी की है जिस पर निजी स्कूलों से प्रताडि़त या परेशान अभिभावक अपनी बात व्हाटसएप, टेलीग्राम, मैसेज, फोन कॉल कर रख सकेंगे।
संघ के प्रदेश संयुक्त मंत्री मनीज जसवानी ने बताया कि अभियान पिछले एक सप्ताह से चल रहा है। अभिभावकों से वच्र्युअल संवाद स्थापित किया जा रहा है। संघ के प्रदेशाध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, प्रदेश विधि मामलात मंत्री एडवोकेट अमित छंगाणी ने सभी अभिभावकों संबोधित किया और उनके सवालों के जवाब दिए।
संघ के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू ने कहा कि पिछले सत्र की तर्ज पर वर्तमान सत्र को लेकर भी निजी स्कूल संचालक अभिभावकों को डरा.धमका कर फीस वसूलने की साजिश रच रहे हैं। अभी तक पिछले सत्र का मामला सुलझा भी नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद निजी स्कूल संचालकों ने अपनी मर्जी से फीस डिसाइड कर अभिभावकों को सर्कुलर जारी कर दिया है साथ ही अभिभावकों को 15 मई तक फीस जमा करवाने के अल्टीमेटम दिया है। फीस के चलते बच्चों को ऑनलाइन क्लास से बाहर करना शुरू कर दिया है।

Home / Jaipur / अभिभावक संघ ने चलाया जागरुकता अभियान  जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो