script… तो क्या गुजरात विधायकों की बाड़ेबंदी में Gehlot सरकार ने उड़ाई Corona नियमों की धज्जियां? | Gujarat MLA stay in Rajasthan amidst Rajya Sabha election | Patrika News
जयपुर

… तो क्या गुजरात विधायकों की बाड़ेबंदी में Gehlot सरकार ने उड़ाई Corona नियमों की धज्जियां?

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है, कहा है कि राज्य सरकार ने किन अधिकारों का उपयोग करते हुए 48 घंटे पूर्व होटल खुलवाया और होटल में विधायकों की बाड़ेबंदी कराई गई।

जयपुरJun 08, 2020 / 03:00 pm

Nakul Devarshi

Gujarat MLA stay in Rajasthan amidst Rajya Sabha election
जयपुर।

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है। राठौड़ ने कहा है कि पॉलिटिकल टूरिज्म के नाम पर गुजरात के कांग्रेस विधायकों की सिरोही जिले में आबूरोड स्थित एक होटल में बाड़ाबंदी कर वैश्विक महामारी कोरोना के चलते राजस्थान महामारी अध्यादेश 2020, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 तथा सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ा रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

राठौड ने एक बयान जारी कर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के चलते केन्द्र सरकार की एडवाइजरी पर राज्य सरकार ने आठ जून से रेस्टोरेंट, होटल एवं मॉल्स को खोलने का फैसला किया है जबकि इससे पहले राजस्थान में सारे होटल एवं मॉल्स बंद होने के बावजूद राज्य सरकार ने किन अधिकारों का उपयोग करते हुए 48 घंटे पूर्व होटल खुलवाया और होटल में विधायकों की बाड़ेबंदी कराई गई।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के अंदर दो कानून लागू करने की बात करने वाली कांग्रेस सरकार की जितनी भर्त्सना की जाए उतनी कम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरेआम राजस्थान महामारी अधिनियम का उल्लंघन हो रहा था जिस पर जागरूक लोगों ने जब एफआईआर दर्ज कराने की बात कही तो उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

राठौड़ ने कहा कि इससे ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करने वाली इस सरकार की कलई खुल गई है। आज देश के अंदर बिखरती हुई कांग्रेस को एकजुट करने के लिए जिस प्रकार की बाडाबंदी कांगेस पार्टी को करनी पड़ रही है, उसकी जितनी भत्र्सना की जाए कम है।

Home / Jaipur / … तो क्या गुजरात विधायकों की बाड़ेबंदी में Gehlot सरकार ने उड़ाई Corona नियमों की धज्जियां?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो