scriptआरक्षण की आग में झुलस रहा प्रदेश, रेलवे ट्रेक पर ऐसे झूम रहे आंदोलनकारी, गीतों में लग रहे है बैंसला के जयकारे… | Gujjar Aarkshan Andolan Latest Update | Patrika News
जयपुर

आरक्षण की आग में झुलस रहा प्रदेश, रेलवे ट्रेक पर ऐसे झूम रहे आंदोलनकारी, गीतों में लग रहे है बैंसला के जयकारे…

वीडियो देख कर आप भी हो जायेंगे मस्त

जयपुरFeb 14, 2019 / 02:50 pm

neha soni

Gurjar Agitation 2019
जयपुर। एक तरफ पूरा प्रदेश Gujjar Agitation 2019 की आग में झुलस रहा है वहीं आंदोलनकारी रेलवे ट्रेक पर नाच- गाना करके अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। ढोल- नगाड़ो और कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के नारों के बीच गुर्जर कई लोक गीतों पर नाचते गाते नजर आये।
गुर्जर आंदोलन के चलते जहां प्रदेश के कई हिस्सों में रेल और बस सेवा ठप हो गयी है। वहीं यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। आंदोलनकारियों ने कई रेलवे ट्रेक को बंद कर दिया है और सड़कों पर टेंट लगाकर बस सेवा को भी बाधित किया है। गुर्जर समाज की ओर से इन प्रदर्शनकारियों के लिए रेलवे ट्रेक और सड़कों पर खाने- पीने की वयवस्था की जा रही है और रात को वही ट्रेक पर अलाव जलाकर सर्दी से बचने का भी इंतजाम है।

राजस्थान सरकार और गुर्जरों के बीच 5 प्रतिशत आरक्षण की इस जंग में जहां पूरे प्रदेश को थाम सा दिया है वहीं गुर्जर इस आंदोलन के मैदान में डटे हुए हैं।

Home / Jaipur / आरक्षण की आग में झुलस रहा प्रदेश, रेलवे ट्रेक पर ऐसे झूम रहे आंदोलनकारी, गीतों में लग रहे है बैंसला के जयकारे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो