scriptमहिलाओं के गले से चेन तोड़ने वाला गुलैल गैंग का बदमाश गिरफ्तार | Gulail gang's wanted criminal who used to snatch chains from women's necks arrested | Patrika News
जयपुर

महिलाओं के गले से चेन तोड़ने वाला गुलैल गैंग का बदमाश गिरफ्तार

मानसरोवर थाना पुलिस ने बाइक पर सवार होकर राह चलती महिलाओं के साथ मारपीट कर गले से चेन, मंगलसूत्र तोड़ने वाली गुलैल गैंग का पांच हजार रुपए का इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरMay 30, 2024 / 08:25 pm

Lalit Tiwari

मानसरोवर थाना पुलिस ने बाइक पर सवार होकर राह चलती महिलाओं के साथ मारपीट कर गले से चेन, मंगलसूत्र तोड़ने वाली गुलैल गैंग का पांच हजार रुपए का इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी काना उर्फ नाच्या कृषि विहार मानसरोवर का रहने वाला है। पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद उसे 200 फीट पुलिया के पास पकड़ लिया। आरोपी काना वारदात के बाद से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार बार अपने ठिकाने बदल रहा था। गौरतलब है कि 11 अप्रेल को मानसरोवर में भृगु पथ पर मोर्निग वॉक कर रहे महिला के गले से बाइक सवार तीन लड़के मारपीट कर गुलैल से डराकर सोने की चेन तोड़ ले गए थे। पुलिस इस मामले में आरोपी कानाराम, नानूराम, भागचंद बावरिया और लोकेश उर्फ राकेश चूहा को गिरफ्तार कर चुकी है।
इस तरह देते है वारदात को अंजाम
आरोपी रैकी कर बाइक चोरी करते है। चोरी की गई बाइक से सुबह मोर्निंग वॉक के समय सुनसान जगहों पर घूमते है। अकेली महिला को देखकर छीनाझपटी कर उसकी चेन तोड़ लेते है। अगर कोई महिला विरोध करती है तो उसे गुलैल से निशाना बनाकर चोट पहुंचाते है।

Hindi News/ Jaipur / महिलाओं के गले से चेन तोड़ने वाला गुलैल गैंग का बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो