scriptगुरमीत राम रहीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश | Gurmeet Ram Rahim ordered to file a lawsuit against | Patrika News
जयपुर

गुरमीत राम रहीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश

 पीडि़त का आरोप है कि उसकी पत्नी सत्संग में गई थी, जिसे डेरा प्रमुख, प्रबंधक निदेशक डी.पी.एस. दत्ता और  सतनाम सिंह ने बहला-फुसला कर गायब कर दिया।

जयपुरMay 08, 2015 / 02:17 am

afjal

मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को जवाहर सर्किल थाना पुलिस को सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सहित तीन के खिलाफ मुकदमे के आदेश दिए हैं। 

पीडि़त का आरोप है कि उसकी पत्नी सत्संग में गई थी, जिसे डेरा प्रमुख, प्रबंधक निदेशक डी.पी.एस. दत्ता और सतनाम सिंह ने बहला-फुसला कर गायब कर दिया।

जगतपुरा के मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी कमलेश कुमार की ओर से पेश इस्तगासे में बताया कि 24 मार्च 2015 को वह अपनी 25 वर्षीय पत्नी गुड्डी देवी की जिद पर सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा जाने को ट्रेन में बैठा। ट्रेन में एक सेवादार मिल गया।

 सभी शाम को सिरसा पहुंच गए। खाना-खाकर पत्नी सत्संग में महिलाओं के पास बैठ गई। 28 मार्च को पत्नी कुछ देर के लिए उसके पास आई। अगले दिन एक सेवादार आया और पत्नी को यह कहकर साथ ले गया कि दत्ता बुला रहे हैं। 

फिर गुड्डी लौट कर नहीं आई। उसने उस सेवादार और दत्ता से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी गुरू के साथ ध्यान में मग्न है। 

दो-तीन दिन गुजरने के बाद फिर वह दोनों से मिला तो आरोपियों ने कहा कि तेरी पत्नी पर गुरू की मेहरबानी है, क्यों परेशान हो रहा है? वह जल्द ही उसके पास आ जाएगी। इसके बाद से वह भटक रहा लेकिन पत्नी का कहीं पता नहीं है। 

Hindi News/ Jaipur / गुरमीत राम रहीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो