scriptअरुण सिंह का खुद का कोई जनाधार नहीं, ना उन्हें राजस्थान के बारे में कोई ज्ञान – बेनीवाल | Hanuman Beniwal Attack On Arun Singh Vasundhara Raje Ashok Gehlot | Patrika News
जयपुर

अरुण सिंह का खुद का कोई जनाधार नहीं, ना उन्हें राजस्थान के बारे में कोई ज्ञान – बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह द्वारा उनके संबंध में दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अरुण सिंह का स्वयं का कोई जनाधार नहीं है और वह आज तक सरपंच का चुनाव नहीं लड़ पाए।

जयपुरJun 24, 2021 / 07:26 pm

Umesh Sharma

अरुण सिंह का खुद का कोई जनाधार नहीं, ना उन्हें राजस्थान के बारे में कोई ज्ञान - बेनीवाल

अरुण सिंह का खुद का कोई जनाधार नहीं, ना उन्हें राजस्थान के बारे में कोई ज्ञान – बेनीवाल

जयपुर।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह द्वारा उनके संबंध में दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अरुण सिंह का स्वयं का कोई जनाधार नहीं है और वह आज तक सरपंच का चुनाव नहीं लड़ पाए। राज्यसभा सांसद व राजस्थान का प्रभार उन्हें इसलिए मिल गया, क्योंकि वो केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के रिश्तेदार है, जबकि जनता के मतों से वो आज तक वार्ड पंच भी निर्वाचित नहीं हो पाए हैं।
बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में आरएलपी के विधायकों ने बिना किसी शर्त के भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया था। जब गहलोत सरकार गिर रही थी, तब विधानसभा में हुए फ्लोर टेस्ट में रालोपा के विधायक भाजपा के साथ खड़े थे। जबकि फ्लोर टेस्ट के समय कई भाजपा विधायक सदन से गायब हो गए थे, ताकि गहलोत सरकार को बचाया जा सके।
सिंह को विश्वसनीयता पर सवाल उठाने का हक नहीं

सांसद ने कहा कि जनता ने उन्हें 3 बार विधायक व एक बार सांसद बनाया। यह जनता का ही भरोसा है, ऐसे में हमारी विश्वसनीयता पर सवाल उठाने का हक अरुण सिंह को नहीं है। आरएलपी जनता के हित के मुद्दों को लेकर लड़ाई लड़ रही है और मिशन 2023 को लेकर कार्य कर रही है। बेनीवाल ने कहा सिंह को अगर इतना भरोसा है तो वो राजस्थान में भाजपा के कुछ सांसदों से त्याग पत्र दिलवा दें। उसके बाद में भी नागौर से त्याग पत्र देकर आरएलपी से चुनाव लडूंगा और उसके बाद परिणामो में नागौर में भाजपा की स्थिती तीसरे नम्बर पर रहेगी।

Home / Jaipur / अरुण सिंह का खुद का कोई जनाधार नहीं, ना उन्हें राजस्थान के बारे में कोई ज्ञान – बेनीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो