Mother's Day 2020 : घर में दौड़ कर सेलिब्रेट किया मदर्स डे

20 मिनट्स ऑफ़ रनिग कम्युनिटी की ओर से आयोजित हुई इंटरनेशनल रन

By: surendra kumar samariya

Updated: 10 May 2020, 08:15 PM IST

किसी ने घर की सीढ़ियों तो किसी ने रूम, बालकनी और पार्किंग को ट्रेक मनाकर दौड़ ( Run ) लगाई। कोई बच्चों के साथ लेकर दौड़ी तो कईयों ने दौड़ में अपनी उम्र को भी पीछे छोड़ दिया। रविवार को मदर्स डे ( Mothers Day ) पर इंटरनेशनल रन इवेंट में ऐसे ही कई दृश्य देखने को मिलें। मां दौड़ी तो बच्चों ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो शेयर किया और बच्चों दौड़े तो मांओं ने हूटिंग कर हौसला बढ़ाया । इनमें 75 साल की फूली देवी, 70 साल की सुभद्रा और आईपीएस परम ज्योति ने भी बच्चों के साथ दौड़ लगाई। वहीं, 65 साल के राजेन्द्र सिंह और रशिम शर्मा अपनी मां के लिए घर में ही 42 किलोमीटर दौड़ कर मदर्स डे सेलिब्रेट किया।

Mother's Day 2020 : घर में दौड़ कर सेलिब्रेट किया मदर्स डे

लॉकडाउन में हर दिन को विशेष बनाने के लिए 20 मिनट्स ऑफ़ रनिग कम्युनिटी की ओर से दौड़ के इवेंट कराए जा रहे है। इसमें जयपुराइटस ही नहीं बल्कि देश के विभिन्न कोनों में रहने वाले लोग भी शामिल हो रहे है। रविवार को इंटरनेशनल मदर्स डे रन में 1000 से अधिक रनर्स ने हिस्सा लिया। 20 मिनट्स ऑफ रनिंग के फाउंडर मुकेश मिश्रा ने बताया कि रनर्स ने अपने घर पर 42, 21, 10, 5, 2 और 1 किमी की रन केटेगरी में रन किया।

सीनियर आईपीएस परम ज्योति ने पति आईपीएस विकास कुमार के साथ दौड़ लगाई। स्वयं 5 किलोमीटर और पति 21 किलोमीटर दौड़। आईपीएस परम ज्योति ने कहा कि मेरे बच्चों के साथ—साथ देश के हर बच्चे को सेहतमंद रहना होगा। तभी हम कोरोना जैसी बीमारियों को मात दे सकेंगे। वहीं, 75 साल की फूली देवी पोते, पोतियों के साथ दौड़ी ।

Mother's Day 2020 : घर में दौड़ कर सेलिब्रेट किया मदर्स डे
surendra kumar samariya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned