HDFC Bank का सर्वर लगातार दूसर दिन ठप, नहीं चल रहा मोबाइल और नेट बैंकिंग, ग्राहक हो रहे परेशान

HDFC Bank NetBanking Login Down: एचडीएफसी बैंक अधिकारी ने माना कि तकनीकी कारणों से नेट बैंकिंग (net banking) और मोबाइल बैंकिंग ऐप (MobileBanking App) पर नहीं हो पा रहा लॉग इन

By: pushpendra shekhawat

Published: 03 Dec 2019, 08:04 PM IST

जगमोहन शर्मा / जयपुर. एचडीएफसी बैंक के कस्टमर्स को नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप सुविधा ठप होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार से दोनों प्लेटफॉर्म का प्रयोग ग्राहक नहीं कर पा रहे हैं। एचडीएफसी बैंक ने इसके लिए तकनीकी खराबी को जिम्मेदार ठहराया है।

एचडीएफसी बैंक ने ट्वीट में कहा कि तकनीकी खराबी के कारण नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। बैंक के एक्सपर्ट इस पर काम कर रहे हैं। ट्वीट में बैंक ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि वह जल्द ही सभी सर्विस को ठीक कर देंगे। वहीं महीने की शुरुआत की वजह से लोग बिल पेमेंट और अन्य लेनदेन रुक जाने से परेशान हैं।

पहले भी हुई थी परेशानी
इससे पहले जब एचडीएफसी बैंक ने अपना नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, तब भी ग्राहकों को कुछ इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था। नए मोबाइल ऐप को लॉन्च करने के बाद पुराना वाला ऐप गूगल ऐप से हटा लिया गया था, जिसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानी हुई थी।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned