scriptभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐसा दावा, कांग्रेस को किया सोचने को मजबूर | hindi news, bjp rajasthan, madan lal saini, sachin pilot | Patrika News
जयपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐसा दावा, कांग्रेस को किया सोचने को मजबूर

एेसा कोई काम ही नहीं किया, जिससे सरकार पर कांग्रेस ऊंगली उठा सके- सैनी- अमित शाह के कार्यक्रम में बदलाव, अब वे सुबह दस बजे की जगह दोपहर एक बजे जयपुर पहुंचेंगे।- 21 जुलाई को शाह आ रहे हैं जयपुर

जयपुरJul 18, 2018 / 02:05 pm

Arvind Singh Shaktawat

CM Raje, Madan lal saini meets Amit Shah

CM Raje, Madan lal saini meets Amit Shah


जयपुर।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने दावा किया है कांग्रेस भले ही कुछ भी आरोप लगाती रहे, लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा की सरकार ने एेसा कोई काम नहीं किया है, जिससे सरकार पर कोई ऊंगली भी उठा सके। विपक्षी दल के नाते उनको क्या करना चाहिए, यह उनका निर्णय है।
भाजपा प्रदेश कार्यालय में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में सैनी ने कहा कि राजस्थान सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाएं बनाई है। भाजपा की सरकार का गरीबों के प्रति, राजस्थान के नागरिकों के प्रति बड़ा विजन है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमने उस गांव के व्यक्ति की भी चिंता की है, जो किसी काम से शहर में आता है और सरकार उसे सस्ता भोजन कराती है।
मंदिरों-मठों से समर्थन प्राप्त करने के मामले में सैनी ने कहा कि सामान्य रूप से हम सभी श्रद्धा केन्द्रों का सम्मान करते हैं। सम्मान करना राष्ट्र के लिए अच्छा रहता है। एेसे में हम कहीं जाते हैं तो गलत नहीं है। अब यह उन मठों-मन्दिरों का विषय है कि उनको हमारी नीति पसंद आती है तो वे हमारा समर्थन करेंगे। यह उनका निर्णय है।
हर बार यह कहना कि जानकारी नहीं है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ मामले होते हैं, जो संगठन से सम्बन्धित होते हैं और कुछ सरकार से। शिकायत सरकार से होती है तो वह सरकार के पास ही जाएगी। मेरे पास विधायकों के झगड़ों की कोई सूचना नहीं आई है। जब आएगी तो इस पर बात जरूर करेंगे।
नई टीम के बारे में सैनी ने कहा कि जो पुराने कार्यकर्ता हैं, जो वर्षों से कार्य कर रहे हैं। उनको कहां और कौनसा दायित्व दिया जाएगा। इस पर विचार किया जा रहा है। इसके बाद जिला अध्यक्षों की घोषणा होगी। इसके बाद प्रदेश कार्यसमिति का गठन होगा।
अमित शाह २१ को दोपहर एक बजे पहुंचेंगे जयपुर
अमित शाह के दौरे पर उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर उनका दो जगह स्वागत होगा। इसके बाद जवाहर सर्किल, गांधी सर्किल, जेडीए सर्किल समेत करीब छह से सात जगहों पर स्वागत होगा। अमित शाह जयपुर में दोपहर करीब एक बजेे पहुंचेंगे। राजमंदिर में भी कार्यक्रम होगा। कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव आएंगे।

Home / Jaipur / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐसा दावा, कांग्रेस को किया सोचने को मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो