scriptआनंदपाल की तरह ही फिल्मी स्टाइल में फायरिंग कर दहशत फैला रहा है ये हिस्ट्रीशीटर, पुलिस है बेबस | History-sheeter Firing in Filmy Style like Anandpal Gangster | Patrika News
जयपुर

आनंदपाल की तरह ही फिल्मी स्टाइल में फायरिंग कर दहशत फैला रहा है ये हिस्ट्रीशीटर, पुलिस है बेबस

हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी के खिलाफ वसूली, हत्या के प्रयास, जमीन धोखाधड़ी सहित करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं…

जयपुरSep 01, 2017 / 12:12 pm

dinesh

History Sheeter
जयपुर। राजापार्क में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का चक्रव्यूह तोडक़र बुधवार शाम भागे हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी ने 12 घंटे बाद देर रात करीब सवा तीन बजे सांगानेर में फिर फायरिंग कर दहशत फैला दी। नाकाबंदी इस बार भी धरी रह गई। पुलिस पहुंचती इससे पहले ही विशाल फिर भाग निकला।
एसओजी को गच्चा देने के बाद भी राजधानी की सडक़ों पर विशाल और साथी कार से घूमते रहे, पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने नाकामी छिपाने के लिए प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर विशाल और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, अभी तक वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पंचवटी चौराहे ( राजापार्क) से भागने के बाद फिर बुधवार देर रात करीब सवा तीन बजे पुराना सांगानेर एयरपोर्ट पर ढाबा के पास विशाल और उसका एक साथी कार से पहुंच गया।
फायरिंग कर कार में बैठा और भाग गया
मालवीय नगर सेक्टर-9 निवासी प्रकाश का कहना है कि वह ढाबा से खाना पैक कराने गया था। वहां पर एक कार आकर रुकी। उसमें विशाल चौधरी और उसका एक साथी बैठा था। विशाल कार से बाहर आया और उसने पिस्टल निकाल ली। यह देखकर ढाबा पर मौजूद अन्य लोग भी घबरा गए।
सूत्रों के मुताबिक, यह देख विशाल ने गोली चला दी, जिससे प्रकाश बाल-बाल बच गया। उसकी जान भी जा सकती थी। जबकि पुलिस का दावा है कि विशाल ने हवाई फायरिंग की और भाग निकाला।
मिले कारतूस, वांछित है विशाल
पहले सहकार मार्ग स्थित एक होटल के बाहर फायरिग और फिर 12 घंटे में ही एसओजी को चकमा देने के बाद सांगानेर ने सरेराह फायरिंग कर पुलिस के लिए बड़ी चुनौतियाँ पैदा कर दी है । हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी के खिलाफ वसूली, हत्या के प्रयास, जमीन धोखाधड़ी सहित करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। वह चार साल से शांत था लेकिन अब हाल में अधिक सक्रिय हुआ है। इसके वजह उसकी आतंक फैलाने की मंशा हो सकती है।

Home / Jaipur / आनंदपाल की तरह ही फिल्मी स्टाइल में फायरिंग कर दहशत फैला रहा है ये हिस्ट्रीशीटर, पुलिस है बेबस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो