scriptएचआरडी मिनिस्टर करेंगे शिक्षकों से बात, मांगे सुझाव | HRD minister will communicate with teachers on May 14 by webinar | Patrika News

एचआरडी मिनिस्टर करेंगे शिक्षकों से बात, मांगे सुझाव

locationजयपुरPublished: May 13, 2020 02:49:59 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

14 मई को शिक्षकों से संवाद करेंगे एचआरडी मिनिस्टर, इस वेबिनार का नाम रखा आचार्य देवो भव

HRD minister will communicate with teachers on May 14 by webinar

एचआरडी मिनिस्टर करेंगे शिक्षकों से बात, सवालों के देंगे जवाब

जयपुर। कोरोना संक्रमण के कारण चल रहे लॉकडाउन के बीच एक बार फिर मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक 14 मई को शिक्षकों से संवाद करेंगे। वे दोपहर 12 बजे वेबिनार के जरिए शिक्षकों से संवाद करेंगे। इस वेबिनार में देशभर के शिक्षक उनसे उनके फेसबुक पेज या ट्विटर के जरिए जुड़ सकते हैं। इतना ही नहीं शिक्षक उनसे अपने सवाल भी पूछ सकते हैं। सवाल पूछने के लिए शिक्षकों को #EducationMinisterGoesLive के साथ ट्वीट करना होगा। इस वेबिनार का नाम इस बार आचार्य देवो भव रखा गया है। इसमें वे आॅनलाइन पढ़ाई के संबंध में बात करेंगे। साथ ही वे सीबीएसई के शेष रही परीक्षाओं का टाइम टेबल भी जारी कर सकते हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले भी एचआरडी मिनिस्टर 5 मई को देशभर के विद्यार्थियों से संवाद कर चुके हैं। इस वेबिनार में ही उन्होंने जेईई मेन और नीट परीक्षा की तिथियों का ऐलान भी किया था। इससे पहले वे शिक्षकों, अभिभावकों, देशभर के शिक्षामंत्रियों से भी अलग—अलग वेबिनार में संवाद कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो