scriptएक ताजगीभरी सुबह की शुरुआत ‘हमराह’ के साथ | Humrah 2019 jaipur : loksabha election 2019 | Patrika News
जयपुर

एक ताजगीभरी सुबह की शुरुआत ‘हमराह’ के साथ

शहरवासियों के लिए खास होगी कल की सुबह, लोगों की पसंद हमराह कार्यक्रम का आयोजन

जयपुरApr 20, 2019 / 12:11 pm

Deepshikha Vashista

Humrah jaipur

एक ताजगीभरी सुबह की शुरुआत ‘हमराह’ के साथ

जयपुर.गुलाबी नगर वासियों के लिए रविवार की सुबह कुछ खास होगी। सुबह का आगाज हमराह के साथ होगा। राजस्थान पत्रिका की ओर से एक बार फिर शहर के लोगों की खास पसंद हमराह कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस बार हमराह रामनिवास बाग स्थित अल्बर्ट हॉल के सामने प्रात: 5 से 7 बजे तक होगा।
पिछली बार 21 अक्टूबर को मानसरोवर शिप्रा पथ पर हमराह आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में हास्य क्लब, योग क्लब, एक्यूप्रेशर, रस्सा खींच, बैडमिंटन, रुमाल झपटटा, सितोलिया, साइकिलिंग, स्केटिंग जैसी रोचक खेल गतिविधियां होंगी। इस दौरान प्रतिभागी विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दे सकेंगे।
यह है इनका कहना

ऐसे आयोजन लोगों को सेहत के प्रति जागरुक रहने में मदद करते हैं। खास तौर पर पारंपरिक खेलों के बारे में जानने का लोगों को मौका मिलता है।
डॉ. काशीनाथ, राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान
हमराह जैसे कार्यक्रमों से लोगों को सेहत के प्रति जागरुक रहने का मौका मिलता है। वे जान पाते हैं कि किस तरह हम आसानी से खुद की सेहत को बेहतर बनाए रख सकते हैं।
डॉ.पीयूष त्रिवेदी, एक्यूप्रेशर विशेषज्ञ
लोकतंत्र के पर्व में सभी को भागीदारी निभानी चाहिए। राजस्थान पत्रिका हमराह के माध्यम से लोगों को जागरुक करने का काम कर रहा है। मैं चीन में हूं। इसलिए इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सकती, लेकिन सभी को इस कार्यक्रम में जाना चाहिए ।
अपूर्वी चंदेला, गोल्ड मेडलिस्ट (कॉमनवेल्थ गेम्स )
मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान बहुत जरूरी है। राजस्थान पत्रिका मतदान के प्रति लोगों को जागरुक करता है। विस चुनावों में भी पत्रिका ने मतदाताओं के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाया था। मैं हमराह का हिस्सा बनने जा रहा हूं।
महावीर सिंह शेखावत, निशानेबाज

Home / Jaipur / एक ताजगीभरी सुबह की शुरुआत ‘हमराह’ के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो