script1 आइएएस और 22 आरएएस की सेवाएं सौंपी कलक्टरों को | ias ras | Patrika News
जयपुर

1 आइएएस और 22 आरएएस की सेवाएं सौंपी कलक्टरों को

जिलों में कोरोना से निपटने के लिए करेंगे कलक्टरों की सहायता

जयपुरApr 02, 2020 / 11:02 am

PUNEET SHARMA

एक दिन में सर्वाधिक 375 केस, कुल 56 मौत व 2010 संक्रमित

एक दिन में सर्वाधिक 375 केस, कुल 56 मौत व 2010 संक्रमित

जयपुर।
कोरोना से जूझ रहे जयपुर,झुन्झुनु और भीलवाड़ा जिला प्रशासन की सहायता के लिए बुधवार को राज्य सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। राज्य सरकार के निर्देश पर कार्मिक विभाग ने एक आइएएस और 22 आरएएस अफसरों की सेवाएं इन जिलों के कलक्टरों को सौंपने के आदेश जारी किए।
कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार जयपुर में जयपुर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आइएएस लोकबंधु की सेवाएं जयपुर कलक्टर को सौंपी गई हैं। इसके अलावा 13 आरएएस अफसरों की सेवाएं भी जयपुर कलक्टर को सौंपी है।
कार्मिक विभाग के आदेश के अनुसार 2 आरएएस झुन्झुनु,3 भीलवाड़ा,2 अलवर और एक आरएएस की सेवाएं बीकानेर कलक्टर को सौंपी हैं। इससे पहले 10 आरएएस अफसरों की सेवाएं पहले ही राज्य सरकार कोरोना प्रभावित जिलों में भेज चुकी है।
असल में प्रदेश में जैसे जैसे कोरोना वायरस का कहर प्रदेश में बढ़ा वैसे ही पूरे प्रदशा में लॉकडाउन की घोषणा हो गई। अब सचिवालय से लेकर अन्य सभी विभागों में काम नहीं हो रहा है तो सरकार ने जयपुर में तैनात अफसरों को अलर्ट मोड पर रख रखा है। जिस जिले में कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं उस जिले में कलक्टरों की सहायता के लिए जयपुर से आरएएस अधिकारी भेजे जा रहे हैं।

Home / Jaipur / 1 आइएएस और 22 आरएएस की सेवाएं सौंपी कलक्टरों को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो