ICAI ने दिए फाइनेंशियल रिपोर्टिंग अवार्ड

भारतीय सीए संस्थान की ओर से गुरूवार को फाइनेंशियल रिपोर्टिंग अवार्ड समारोह आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न कैटेगरी में देशभर की नामचीन कंपनियों को अवार्ड दिए गए। अवार्ड समारोह में 12 विभिन्न कैटेगरी में अलग-अलग कंपनियों को अवार्ड दिए गए।

By: Arvind Palawat

Published: 23 Jan 2020, 07:10 PM IST

जयपुर। भारतीय सीए संस्थान की ओर से गुरूवार को फाइनेंशियल रिपोर्टिंग अवार्ड समारोह आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न कैटेगरी में देशभर की नामचीन कंपनियों को अवार्ड दिए गए। अवार्ड समारोह में 12 विभिन्न कैटेगरी में अलग-अलग कंपनियों को अवार्ड दिए गए। बता दें कि देशभर की 188 कंपनियों ने अवार्ड के लिए आवेदन किया था। उनमें से एक दर्जन कंपनियों को गोल्ड और सिल्वर से नवाजा गया। रिसर्च कमेटी के चैयरमेन सीए बाबू अब्राहम ने बताया कि इन अवार्ड्स के लिए पब्लिक सैक्टर बैंक, प्राइवेट सैक्टर बैंक, पब्लिक सेक्टर की बीमा कंपनियां, मैन्यूफेक्चरींग कंपनियां, गैर लाभकारी संगठन, इंटीग्रेटेड रिपोर्टिंग, सहकारी समितियां और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों ने आवेदन किया था। उन्होंने बताया कि यूं तो यह अवार्ड सन् 1958 से दिए जा रहे है, लेकिन पहली बार इस अवार्ड सेरेमनी का आयोजन जयपुर चैप्टर की ओर से पिंकसिटी में किया गया।

कई कैटेगरी में नहीं मिला अवार्ड
रिसर्च कमेटी के वाइस चैयरमेन सीए सतीश कुमार गुप्ता ने बताया कि 12 कैटेगरी में जो अवार्ड दिए जाते है, उनमें चयन के लिए कई मापदंड पूरे करने होते है। उन्होंने बताया कि कई ऐसी कैटेगरी है, जिसमें किसी भी कंपनी का अवार्ड के लिए चयन नहीं हुआ है। इस कार्यक्रम में देशभर से सैकड़ों सीए और कंपनियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

Axis Bank
Arvind Palawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned