scriptकहीं बादल, तो कई जगह रहा आसमान साफ | If there is a cloud somewhere, the sky remains clear in many places | Patrika News
जयपुर

कहीं बादल, तो कई जगह रहा आसमान साफ

– पश्चिमी विक्षोभ का असर
 

जयपुरJun 05, 2020 / 12:43 am

manoj sharma

कहीं बादल, तो कई जगह रहा आसमान साफ

कहीं बादल, तो कई जगह रहा आसमान साफ

जयपुर।

प्रदेश में सक्रिय चल रहे पश्चिमी विक्षोभ के असर के बीच गुरुवार को अंधड़ और बारिश का सिलसिला कम ही रहा। प्रदेश के शहरों में कहीं बादल छाए रहे, तो कहीं आसमान साफ रहा। इससे तापमान में भी गिरावट देखी गई। 10 से अधिक प्रमुख शहरों का तापमान स्तर 40 से कम रहा। मौसम विभाग ने शुक्रवार को 19 जिलों में अंधड़ और बारिश का अलर्ट जारी किया है। शनिवार से मौसम साफ रहने की संभावना जताई है।
इन जिलों में अलर्ट
अजमेर, अलवर, बांसवाड़ा, बूंदी, भीलवाड़ा, बारां, चित्तौडगढ़, डूंगरपुर, कोटा, भरतपुर, जयपुर, झालावाड़, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाईमाधोपुर, सीकर, सिरोही, टोंक, उदयपुर में एक दिन का अलर्ट जारी किया है।

शहर में शाम को बूंदाबांदी, छह डिग्री पारा गिरा

राजधानी में गुरुवार शाम को मौसम पलट गया। आसमान में बादल छाने के बाद मौसम ठंडा हो गया। हल्की बूंदाबांदी का दौर शुरू हुआ। दिन के अधिकतम तापमान में छह डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार दिन का अधिकतम पारा 35 डिग्री दर्ज किया गया था। शाम को बूंदाबांदी के बाद पारा 29 डिग्री पर आ गया। मौसम विभाग ने शुक्रवार को राजधानी में आंधी, बारिश की चेतावनी दी है।

Home / Jaipur / कहीं बादल, तो कई जगह रहा आसमान साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो