scriptतू मुझसे बात नहीं करेगी तो तेरी मम्मी पापा को जान से मार दूंगा | If you don't talk to me, I will kill your mother and father | Patrika News
जयपुर

तू मुझसे बात नहीं करेगी तो तेरी मम्मी पापा को जान से मार दूंगा

करधनी थाना इलाके का मामला

जयपुरSep 23, 2022 / 11:47 am

Lalit Tiwari

तू मुझसे बात नहीं करेगी तो तेरी मम्मी पापा को जान से मार दूंगा

तू मुझसे बात नहीं करेगी तो तेरी मम्मी पापा को जान से मार दूंगा

करधनी थाना इलाके में 14 साल की एक किशोरी से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया हैं। आरोपी अपने दोस्तों के साथ उसका पीछा करता और उसके साथ छेड़छाड़ करता। हद तो तब हो गई जब किशोरी को आरोपी ने बात नहीं करने पर माता पिता को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। कई दिन तक किशोरी ने उसे अपने स्तर पर ही समझाने का प्रयास किया जब वह नहीं माना तो घर वालों को इसकी जानकारी दी। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई।
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में किशोरी के पिता ने थाने में रोनक नामक युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि आरोपी अपने दो तीन आवारा दोस्तों के साथ उसकी बेटी से बात करने का दबाव बनाता हैं। आए दिन फोन पर उसे धमकिया देता रहता है। जिससे उनकी बेटी डरी हुई है। 20 सितंबर को रोनक ने अपने तीन दोस्तों के साथ उसकी लगातार पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ की। डराते धमकाते हुए उससे कहा कि तुझे मेरे से बात करनी ही पड़ेगी। अगर ऐसा नहीं किया तो वह उसके माता पिता को जान से मार डालेगा। आए दिन फोन पर धमकियां से परेशान होकर उसने अपनी बात घर वालों को बताई तो पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Home / Jaipur / तू मुझसे बात नहीं करेगी तो तेरी मम्मी पापा को जान से मार दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो