scriptलॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब | Illegal country liquor was being extracted under the cover of lockdown | Patrika News
जयपुर

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

बस्सी थाना पुलिस ने कोरोना वायर और लॉक डाउन की आड़ में अवैध देशी हथकड़ शराब निकालने के मामले में कार्रवाई करते हुए 80 लीटर देशी हथकड शराब जब्त की है।

जयपुरMar 30, 2020 / 09:19 pm

Lalit Tiwari

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

बस्सी थाना पुलिस ने कोरोना वायर और लॉक डाउन की आड़ में अवैध देशी हथकड़ शराब निकालने के मामले में कार्रवाई करते हुए 80 लीटर देशी हथकड शराब जब्त की है। पुलिस ने इस मामले में दो जनों के खिलाफ मामले दर्ज किए है। पुलिस ने दस हजार लीटर वाश और शराब के लिए बनाई गई भट्टियों को नष्ट किया है।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया िक बस्सी इलाके के ग्राम किशनपुरा में बालाजी मंदिर के पास नाले में भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर अवैध शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को देखकर शराब बनाने वालों में हड़कप मच गया। जिनमें से किशनपुरा निवासी कैलाश मीना (50) और रसाल मीना (27) पुलिस को देखकर भाग गए। पुलिस ने करीब 80 लीटर कच्ची शराब को जब्त किया और करीब 10 हजार लीटर वाश नष्ट कर शराब की भट्टियों को नष्ट किया है। पुलिस ने दो जनों को नामजद कर उनके खिलाफ मामले दर्ज किए है। पुलिस ने बताया कि मौके पर अवैध कच्ची शराब बनाने के लिए चालू हालत में 9 भट्टियों को तोड़कर वाश नष्ट करवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि पूर्व में भी ग्राम किशनपुरा से बस्सी पुलिस ने 300 लीटर अवैध देशी हथकड शराब और वाश को नष्ट कर कार्रवाई की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो