scriptपानी की बोतलों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 40 लाख की अवैध शराब, पुलिस ने तस्कर को दबोचा | illegal liquor worth Rs 40 lakh seized in jaipur | Patrika News
जयपुर

पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 40 लाख की अवैध शराब, पुलिस ने तस्कर को दबोचा

पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 40 लाख की अवैध शराब, पुलिस ने तस्कर को दबोचा

जयपुरJun 28, 2019 / 06:28 pm

anandi lal

jaipur
जयपुर। मनोहरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को एनएच-8 स्थित टोल प्लाजा के नजदीक कार्रवाई करते हुए अवैध शराब ( illegal liquor ) का जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की है। शराब की कीमत 40लाख रूपये के करीब बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने ट्रक में तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के करीब 645 कार्टून जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब्त शराब ( Illegal liquor seized ) की कीमत 40 लाख रूपये बताई है। तस्करी कर अवैध शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। लाखों रूपये की शराब को ट्रक में पानी की बोतलों के कार्टूनों के नीचे छिपा रखा था।
डीवाईएसपी राजेश मालिक एवं थानाप्रभारी पन्नालाल ने बताया कि मुखबिर खास से पुलिस को अवैध शराब ले जाने की सूचना मिली थी। इस पर थानापुलिस ने टोल प्लाजा के पास नाकेबंदी की। इस दौरान दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रहे ट्रक को संदेह के आधार पर रूकवाया गया। इस दौरान चालक से ट्रक में भरे समान के बारे में पूछने पर संतुष्टि पूर्वक जबाब नहीं मिल पाया। जिस पर ट्रक की सघनता से जांच की गई तो उसमें शराब के कार्टून भरे मिले। इसके बाद पुलिस कार्रवाई कर ट्रक को अवैध शराब परिवहन के आरोप में जब्त कर लिया है। वहीं ट्रक चालक बीकानेर निवासी प्रेमसिंह को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Home / Jaipur / पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 40 लाख की अवैध शराब, पुलिस ने तस्कर को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो