scriptयुवक को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी | In lieu of leaving the young man asked for a ransom of five lakhs | Patrika News
जयपुर

युवक को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी

जयपुर. दो माह पहले गुमशुदा युवक को (In lieu of leaving the young man asked for a ransom of five lakhs) परिजनों के पास पहुंचाने के नाम पर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।

जयपुरMar 28, 2020 / 10:34 pm

vinod sharma

युवक को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी

युवक को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी

जयपुर. दो माह पहले गुमशुदा युवक को (In lieu of leaving the young man asked for a ransom of five lakhs) परिजनों के पास पहुंचाने के नाम पर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। युवक की मां ने चौमूं थाने में आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपाली देवी पत्नी कजोडमल निवासी आकेडा चौक ने अपहरण व फिरौती मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें बताया कि दो माह कुछ लोग उसके बेटे पप्पू शर्मा को बहला-फुसलाकर ले गए। इसकी गुमशदा की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई। लेकिन आरोपी अब पांच लाख रुपए की फिरौती मांग रहे हैं। आरोपी शक्ति सिंह ने मोबाइल पर फोन कर युवक को उसके बेटे को छोड़ने के बदले पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी। पांच लाख रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

आरोपियों के साथ देखा गया था युवक
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गत दिनों आरोपी शक्ति सिंह व सीताराम बुनकर की मोटरसाइकिल पर उनका बेटा बैठा हुआ लोगों ने देखा था। लोग मोटरसाइकिल को पकड़ने के लिए भी दौड़े थे। लेकिन वे मोटरसाइिकल को भगाकर ले गए। इसके बाद पांच लाख रुपए की फिरौती के लिए फोन आने शुरू हो गए हैं। इधर चौमूं पुलिस ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।

Home / Jaipur / युवक को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो