scriptश्याम वाटिका की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन | Inauguration of main road of Shyam Vatika | Patrika News
जयपुर

श्याम वाटिका की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन

रोड के नहीं होने से पहले यहां गंदा पानी भरता था तथा गहरे गड्ढे थे। कई वर्षों से विकट समस्या थी। अब रोड के बनने से आमजन को राहत मिलेगी

जयपुरOct 10, 2020 / 12:13 am

Gaurav Mayank

श्याम वाटिका की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन

श्याम वाटिका की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन

जयपुर। सिरसी रोड स्थित बिंदायका में विधायक व कृषि मंत्री लालचंद कटारिया (lalchand kataria) की अनुशंसा पर श्याम वाटिका, बजरंग वाटिका, गुरु कृपा विहार, शिव नगर आदि कॉलोनियों को जोडऩे वाली लिंक रोड का शुक्रवार को कांग्रेस नेता अशोक शर्मा ने शिलान्यास किया। इस मौके पर कांग्रेसी नेता रामनिवास कटारिया, घनश्याम सिंह, भंवर लाल शर्मा, गोविंद कड़वासरा, रतन चौपडा, पंकज कड़वासरा, मोहित पारीक, गणेश सेन, बाबूलाल डूडी, राजकुमार शर्मा, मुकेश शर्मा आदि लोग मौजूद थे। राजेश शर्मा ने बताया कि इस रोड के नहीं होने से पहले यहां गंदा पानी भरता था तथा गहरे गड्ढे थे। कई वर्षों से विकट समस्या थी। अब रोड के बनने से आमजन को राहत मिलेगी।
मनोचिकित्सा केंद्र में मास्क अभियान शुरू
जयपुर। गांधी जयंती के अवसर पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुख्यमंत्री की ओर से चलाए जा रहे कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन मास्क नहीं तो प्रवेश नहीं की शुरुआत शुक्रवार को मनोचिकित्सा केंद्र में हुई। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील शर्मा ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय जैन की मॉनिटरिंग में सभी मुख्य द्वारों पर होर्डिंग बैनर लगाए गए, साथ ही अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों और परिजनों को मास्क का वितरण किया गया। साथ ही, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय जैन ने सभी लोगों से मास्क पहनकर बाहर निकलने एवं हाथों को बार-बार धोने एवं दो गज की आपस में दूरी बनाए रखने की अपील की। इस अवसर पर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. रवि प्रकाश माथुर एवं डॉ. राजेश शर्मा मौजूद रहे।

Home / Jaipur / श्याम वाटिका की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो