scriptराजस्थान में नामचीन ज्वैलर्स ग्रुप पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 13 ठिकानों पर चल रही रेड | Income Tax Department takes major action against JKJ Jewelers Group in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में नामचीन ज्वैलर्स ग्रुप पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 13 ठिकानों पर चल रही रेड

राजस्थान में आयकर विभाग ने बड़ी
कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जेकेजे ज्वैलर्स ग्रुप के कई ठिकानों पर रेड मारी।

जयपुरApr 30, 2024 / 02:25 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद से ही आयकर विभाग हरकत में आ गया है। मंगलवार को नामचीन ज्वैलर्स ग्रुप के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीमों ने एक साथ रेड मारी। बताया जा रहा है कि राजधानी जयपुर में ही इस समय 13 ठिकानों पर रेड चल रही है। वहीं कोलकाता में 4 और दिल्ली के 3 ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं।

आयकर विभाग के एक्शन से मचा हड़कंप

सूत्रों की मानें तो लंबे समय से आयकर विभाग इस ज्वेलरी कारोबारी समूह पर निगरानी रखे हुए था। जिसके बाद राजस्थान सहित कई अन्य जगहों पर भी छापेमारी की गई है। आयकर विभाग के इस एक्शन से हड़कंप मच गया है। कई प्रतिष्ठानों के खुलने से पहले ही आयकर विभाग की टीमों ने बाहर डेरा जमाए रखा।
आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा के अधिकारी कारोबारी समूह के यहां आय-व्यय के ब्यौरे के अलावा अन्य दस्तावेजों को खंगाल रहे हैं। ऐसे में कार्रवाई देर रात तक जारी रह सकती है। माना जा रहा है कि इस कार्रवाई में अघोषित आय उजागर हो सकती है।

Home / Jaipur / राजस्थान में नामचीन ज्वैलर्स ग्रुप पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 13 ठिकानों पर चल रही रेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो