scriptबस हादसे में जिन्दा जले थे चार लोग, क्लेम पास करने की मांग रहा था चार लाख, अधिकारी गिरफ्तार | Insurance company Investigator arrested taking bribe of 4 lakh rupees | Patrika News

बस हादसे में जिन्दा जले थे चार लोग, क्लेम पास करने की मांग रहा था चार लाख, अधिकारी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2021 08:11:59 pm

इंश्योरेंस कंपनी का इंवेसटीगेटर एक लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, हाल ही में दिल्ली रोड पर बिजली के तारों से टच होने पर जल गई थी बस और 4 लोगों की हुई थी मौत, बस के 35 लाख रुपए क्लेम की सही रिपोर्ट देने की एवज में मांगी थी चार लाख रुपए की रिश्वत

a2.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार को जयपुर में ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के इंवेस्टिगेटर मुकेश पारीक को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। हाल ही में दिल्ली रोड पर बिजली के तारों से टच होने पर एक बस में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में आरोपी ने 35 लाख रुपए क्लेम की रिपोर्ट बनाकर देने के एवज में 4 लाख रुपए रिश्वत मांगी थी।
एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि वैशाली नगर स्थित विनोबा भावे नगर निवासी मुकेश पारीक को रिश्वत के एक लाख रुपए अग्रिम लेते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ टोंक रोड स्थित हिम्मत नगर निवासी प्रवीण अग्रवाल ने शिकायत दी थी।
रिश्वत की राशि लेने के लिए उतावला हो रहा था

उप अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि परिवादी ने 18 जनवरी को शिकायत दी और एसीबी ने इसी दिन आरोपी मुकेश द्वारा रिश्वत मांगने की पुष्टि की। आरोपी और परिवादी, दोनों का एक ही परिचित व्यक्ति था और उसके घर ही रिश्वत की राशि देना-लेना तय किया। सोमवार को परिवादी और आरोपी के परिचित व्यक्ति के घर रिश्वत देना तय हुआ। परिवादी ने 3 बजे उक्त परिचित के घर पर बुलाया। आरोपी सही समय पर वहां पहुंच गया। इससे पहले कुछ घंटों में रिश्वत राशि के संबंध में तीन बार बात भी की। आरोपी के घर पर एसीबी सर्च कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो