scriptजयपुर में आइपीएल का मुकाबला कल | ipl 11 jaipur rajasthan royals vs sunrisers hyderabad | Patrika News
जयपुर

जयपुर में आइपीएल का मुकाबला कल

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल शाम चार बजे होगा मैच

जयपुरApr 28, 2018 / 12:24 pm

HIMANSHU SHARMA

IPL
जयपुर

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आइपीएल 11 का मुकाबला कल जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम चार बजे से शुरू होगा। मैच को लेकर रॉयल्स और सनराइजर्स की टीम जयपुर पहुंच चुकी है। जयपुर पहुंचने के बाद टीम के सदस्य आज शाम से अभ्यास से जुटेंगे। जिसमें आरसीए एकेडमी और एसएमएस स्टेडियम पर प्रेक्टिस करेंगे। आइपीएल शुरू होने के बाद जयपुर में यह चौथा मुकाबला होगा। जिसके बाद रॉयल्स का जयपुर में अगला मैच आठ मई को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा।
पार्र्किंग शुल्क लेना गलत

मैच में आने वाले दर्शकों से पार्र्किंग शुल्क वसूलने को आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने गलत बताया है। नाहर का कहना है पार्र्किंग दर्शकों की सुविधा के लिए हैं। एेसे में चारपहिया वाहनों से सौ रूपए और दोपहिया वाहनों से पचास रूपए पार्किंग के नाम पर वसूलना गलत है। यह सुविधा दर्शकों के लिए फ्री होनी चाहिए
निजी सुरक्षाकर्मियों की भी दादागिरी

मैच में प्रवेश के दौरान निजी सुरक्षाकर्मी भी दर्शकों के साथ दादागिरी करते हुए नजर आते है। जिसमें दर्शकों की जेब से सिक्कें,पेन, पेंसिल,चार्जर सहित अन्य जरूरी सामान को स्टेडियम के बाहर ही निकलवा लेते है। इसके साथ ही जब दर्शक वापस आते है तो उन्हें उनका सामान भी नहीं मिलता है। यह सब भी जब होता है जब पुलिस भी वही मौजूद होती है। दर्शकदीर्घा में आइसक्रीम में कोन,मोबाइल सहित कई एेसे सामान उपलब्ध है जो भी फेंके जा सकते है लेकिन बाउंसर्स दर्शकों से सुरक्षा के नाम पर लूट करते हैं।
यह खिलाड़ी होंगे आकर्षण का केंद्र
सनराइजर्स हैदराबाद की आेर से मोहम्मद नबी , केन विलियमसन , रिद्धिमान साहा , शिखर धवन , मनीष पांडे,यूसुफ पठान, सिद्धार्थ कौल, शाकिब अल हसन, राशिद खान आदि खिलाड़ी दर्शकों के लिए आकर्षक का केंद्र होंगे। वही राजस्थान रॉयल्स की ओर से अजिंक्य रहाणे , धवल कुलकर्णी,जोस बटलर , बेन स्टोक्स , बेन लाफलिन , जयदेव उनादकट, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी दर्शकों की पहली पसंद होंगे।

Home / Jaipur / जयपुर में आइपीएल का मुकाबला कल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो