scriptक्रिकेट के साथ इस एक्टिविटी में भी हिस्सा लेंगे आइपीएल प्लेयर्स | IPL players to participate in this activity with cricket | Patrika News
जयपुर

क्रिकेट के साथ इस एक्टिविटी में भी हिस्सा लेंगे आइपीएल प्लेयर्स

एसएमएस स्टेडियम में कार्टिस्ट की ओर से डिस्प्ले किए जा रहे हैं आर्ट इंस्टॉलेशन

जयपुरApr 11, 2018 / 11:38 am

Priyanka Yadav

 Art installation
जयपुर . शहर में चार साल बाद आइपीएल मैच होने जा रहे है। जिसके चलते गुलाबी नगरी पर आइपीएल का रोमांच ज़ोरो पर है। शहर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमी एक और खेल का मजा लेंगे वही दूसरी तरह मैचों के दौरान शहरवासियों को क्रिकेट के अलावा भी कई तरह के क्रिएटिव अंदाज नजर आएंगे, जहां आर्ट इंस्टॉलेशन के जरिए देशभर के आर्टिस्ट्स की आर्ट की नॉलेज मिलेगी, वहीं इन कलाकारों के साथ मिलकर प्लेयर्स भी विंटेज कार पेंट करते हुए दिखाई देंगे। ऐसा शहर में पहली बार होगा जहां इंटरनेशनल प्लेयर अपने क्रिकेटिंग अंदाज के साथ-साथ अपने क्रिएटिव स्टाइल में भी नजर आएंगे। इस दौरान ये क्रिकेट प्लेयर्स जयपुर के यंग कलाकारों के साथ कार की बोनट पर लाइव पेंट करेंगे। इतना ही नहीं इस एक्टिविटी में ना सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स के बल्कि साथ अन्य टीमों के प्लेयर्स भी हिस्सा जयपुर के युवा कलाकारों के साथ मिलकर अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए नज़र आएंगे ।
18 मई तक डिस्प्ले होंगे आर्टवर्क

कार्टिस्ट के हिमांशु जांगिड़ ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आइपीएल मैच के दौरान 6 आर्ट इंस्टॉलेशन प्लेयर लाउन्ज में डिस्प्ले किए जा रहे हैं। जिसमे लोगो को लाइव आर्ट का रोमांच देखने को मिलेगा, साथ ही साथ वे अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को अपने क्रिकेटिंग अंदाज को रंगों के जरिए गाडि़यों पर उतारेंगे हुए देख सकेंगे। इस एक्टिविटी को लेकर शहर के कलाकारों में भी गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल ही कार्टिस्ट फेस्ट में डिस्प्ले हुई जगुआर इ-टाइप डिजाइन का इंस्टॉलेशन दर्शकों के लिए स्पेशली डिस्प्ले किया जा रहा है। साउथ पैवेलियन में भी कई आर्ट इंस्टॉलेशन डिस्प्ले होंगे।
बता दे की जयपुर में चार साल बाद आइपीएल मैच होने जा रहे है, जिसको लेकर शहर के क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बनता है। जयपुर में पहला मुकाबला बुधवार राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा।

Home / Jaipur / क्रिकेट के साथ इस एक्टिविटी में भी हिस्सा लेंगे आइपीएल प्लेयर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो