scriptराजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से….प्ले ऑफ के लिए अंतिम उम्मीद | ipl rajasthan royals | Patrika News
जयपुर

राजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से….प्ले ऑफ के लिए अंतिम उम्मीद

छठे स्थान पर है राजस्थान और हैदराबाद 7वें स्थान पर

जयपुरOct 22, 2020 / 10:55 am

Satish Sharma

ekx5wcbuyaayfdf_1.jpg
दुबई। निर्णायक मोड़ पर खड़े राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद गुरूवार को होने वाले मुकाबले में आईपीएल प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें बनाये रखने के इरादे से उतरेंगे। राजस्थान 10 मैचों में चार जीत, छह हार और आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर है जबकि हैदराबाद नौ मैचों में तीन जीत, छह हार और छह अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।
दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला खासा महत्वपूर्ण है और जीतने वाली टीम की प्लेऑफ की उम्मीदें बनी रहेंगे। हारने वाली टीम के लिए आगे का सफर मुश्किल हो जाएगा। दोनों टीमों ने अब तक उतार चढ़ाव भरा प्रदर्शन किया है और कुछ नजदीकी मुकाबले गंवाए हैं। यहां से दोनों टीमों के लिए जरूरी है कि वे अपने हर मुकाबले जीतें। यदि दोनों टीमें 14 अंकों पर भी पहंचती हैं तो उन्हें अपना नेट रन रेट भी देखना होगा।
यदि तीन टीमें 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रहीं तो बेहतर नेट रन रेट वाली टीम ही प्लेऑफ में पहुंचेगी। राजस्थान का इस मुकाबले के लिए मनोबल ऊंचा रहेगा क्योंकि उसने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरङ्क्षकग्स को आसानी से सात विकेट से हराया था।
राजस्थान ने अपने स्पिनरों के शानदार और कसे हुए प्रदर्शन से चेन्नई को पांच विकेट पर 125 रन का सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो