scriptआईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच आज,तीन मैच में अभी तक नहीं मिली राजस्थान के खिलाड़ी को जगह | ipl rajasthan royals today match | Patrika News
जयपुर

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच आज,तीन मैच में अभी तक नहीं मिली राजस्थान के खिलाड़ी को जगह

रात आठ बजे हैदराबाद में होगा मुकाबला , जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में 11 अप्रेल को पहला मैच

जयपुरApr 09, 2018 / 11:53 am

HIMANSHU SHARMA

Chennai Super Kings to Start Ticket Sale From April 2

ipl rajasthan royals today match

जयपुर

राजस्थान रॉयल्स का पहला मुकाबला आज हैदराबाद सनराइजर्स से रात आठ बजे होगा। दो साल बाद फिर से आईपीएल में वापसी कर रही रॉयल्स की टीम के कप्तान आंजिक्य रहाणे होंगे। रॉयल्स की टीम ने पहले मैच के लिए जयपुर के ही एसएमएस स्टेडियम में प्रेक्टिस की थी जिसके बाद सात अप्रेल को टीम के खिलाड़ी जयपुर से हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे। वही आईपीएल की शुरूआत सात अप्रेल से होने के बाद लीग में अब तक कुल तीन मैच हो चुके है। लेकिन एक भी राजस्थान का खिलाड़ी आईपीएल में मैदान में खेलता हुआ नजर नहीं आया हैं। इसके साथ ही किसी भी राजस्थानी खिलाड़ी को टीम के स्क्वायड में जगह नहीं मिल पाई हैं। आईपीएल-11 में इस बार राजस्थान के 8 खिलाड़ी अलग-अलग टीम में खेल रहे है। इसमें कमलेश नागरकोटी कोलकाता नाइटराइडर्स से, खलील अहमद सनराइजर्स हैदराबाद,राहुल चाहर मुंबई इंडियंस, कुलवंत खेजरोलिया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु,दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स,तेजिंदर सिंह मुंबई इंडियंस, अनिकेत चौधरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महिपाल लोमरोर राजस्थान रॉयल्स की टीम में है। आईपीएल का पहला मैच मुम्बई व चेन्नई के बीच हुआ था लेकिन तेजिंदर सिंह व दीपक चाहर को जगह नहीं मिल सकी। वही कोलकाता नाइटराइडर्स व बेंगलुरु के बीच हुए मैच में भी कमलेश नागरकोटी और कुलवंत खेजरोलिया को भी जगह नहीं मिली। आज भ् राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद के बीच रात आठ बजे मैच होगा। दोनो ही टीम में राजस्थान को एक एक खिलाड़ी है। खलील अहमद सनराइजर्स हैदराबाद और महिपाल लोमरोर राजस्थान रॉयल्स की टीम में है।
जयपुर में सात मैच

जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में पहला मैच 11 अप्रेल को खेला जाएगा जिसमें राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। राजस्थान रॉयल्स के कुल सात मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसको लेकर आरसीए व राजस्थान रॉयल्स स्टेडियम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।

Home / Jaipur / आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच आज,तीन मैच में अभी तक नहीं मिली राजस्थान के खिलाड़ी को जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो