scriptएसपी के लिए लाखों दलाली लेने वाले दलाल ने एसीबी को बताया टाॅप सीक्रेट… अब एसपी की बारी | Ips Trap news in Rajasthan | Patrika News

एसपी के लिए लाखों दलाली लेने वाले दलाल ने एसीबी को बताया टाॅप सीक्रेट… अब एसपी की बारी

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2021 01:52:35 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पिंकी मीणा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वे शादी के लिए जमानत मांग रहीं थीं। तीनों अफसरों पर नेशनल हाइवे बनान रही सड़क निर्माण कंपनी से घूस लेने के आरोप हैं। इस बीच पिंकी के बांदीकुई स्थित सरकारी आवास की बिजली कनेक्शन भी काट दी गई है। ढाई साल के दौरान करीब सवा लाख रुपए से ज्यादा का बिल भुगतान नहीं किया गया था।

जयपुर
दौसा एसपी रहे मनीष अग्रवाल के लिए लाखों रुपए घूस लेने वाले दलाल नीरज मीणा की पांच दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज नीरज को कोर्ट में पेश किया जाना है। बताया जा रहा है कि एसीबी अब उसकी रिमांड नहीं मांग रही है इस कारण मीणा को जेसी भेजा जाना तय हैं।
उधर पांच दिन के दौरान एसीबी मुख्यालय से लेकर पुलिस मुख्यालय तक यही चर्चा रही कि एसपी मनीष अग्रवाल को दलाल नीरज के सामने बैठाकर पूछताछ की जाए और दूध का दूध एवं पानी का पानी किया जाए लेकिन एसीबी अफसरों की यह तैयारी धरी रह गई। हांलाकि एसपी अग्रवाल को पूछताछ के लिए नोटिस भी नहीं भेजा गया। बताया जा रहा है कि एसीबी अफसर अग्रवाल के खिलाफ सबूतों का बड़ा पुलिंदा तैयार कर रहे हैं और जल्द ही पूछताछ के लिए नोटिस देकर बुलाने की तैयारी कर रहे हैं।
उधर एसडीएम पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल पहले ही पांच पांच लाख रुपए घूस लेने के मामले में जेल में हैं। पिंकी मीणा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वे शादी के लिए जमानत मांग रहीं थीं। तीनों अफसरों पर नेशनल हाइवे बनान रही सड़क निर्माण कंपनी से घूस लेने के आरोप हैं। इस बीच पिंकी के बांदीकुई स्थित सरकारी आवास की बिजली कनेक्शन भी काट दी गई है। ढाई साल के दौरान करीब सवा लाख रुपए से ज्यादा का बिल भुगतान नहीं किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो