एसपी के लिए लाखों दलाली लेने वाले दलाल ने एसीबी को बताया टाॅप सीक्रेट... अब एसपी की बारी

पिंकी मीणा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वे शादी के लिए जमानत मांग रहीं थीं। तीनों अफसरों पर नेशनल हाइवे बनान रही सड़क निर्माण कंपनी से घूस लेने के आरोप हैं। इस बीच पिंकी के बांदीकुई स्थित सरकारी आवास की बिजली कनेक्शन भी काट दी गई है। ढाई साल के दौरान करीब सवा लाख रुपए से ज्यादा का बिल भुगतान नहीं किया गया था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 22 Jan 2021, 01:52 PM IST

जयपुर
दौसा एसपी रहे मनीष अग्रवाल के लिए लाखों रुपए घूस लेने वाले दलाल नीरज मीणा की पांच दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज नीरज को कोर्ट में पेश किया जाना है। बताया जा रहा है कि एसीबी अब उसकी रिमांड नहीं मांग रही है इस कारण मीणा को जेसी भेजा जाना तय हैं।

उधर पांच दिन के दौरान एसीबी मुख्यालय से लेकर पुलिस मुख्यालय तक यही चर्चा रही कि एसपी मनीष अग्रवाल को दलाल नीरज के सामने बैठाकर पूछताछ की जाए और दूध का दूध एवं पानी का पानी किया जाए लेकिन एसीबी अफसरों की यह तैयारी धरी रह गई। हांलाकि एसपी अग्रवाल को पूछताछ के लिए नोटिस भी नहीं भेजा गया। बताया जा रहा है कि एसीबी अफसर अग्रवाल के खिलाफ सबूतों का बड़ा पुलिंदा तैयार कर रहे हैं और जल्द ही पूछताछ के लिए नोटिस देकर बुलाने की तैयारी कर रहे हैं।

उधर एसडीएम पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल पहले ही पांच पांच लाख रुपए घूस लेने के मामले में जेल में हैं। पिंकी मीणा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वे शादी के लिए जमानत मांग रहीं थीं। तीनों अफसरों पर नेशनल हाइवे बनान रही सड़क निर्माण कंपनी से घूस लेने के आरोप हैं। इस बीच पिंकी के बांदीकुई स्थित सरकारी आवास की बिजली कनेक्शन भी काट दी गई है। ढाई साल के दौरान करीब सवा लाख रुपए से ज्यादा का बिल भुगतान नहीं किया गया था।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned