scriptईशांत का आना भारतीय टीम को मजबूत करेगा : टेलर | Ishant's arrival will strengthen Indian team: Taylor | Patrika News
जयपुर

ईशांत का आना भारतीय टीम को मजबूत करेगा : टेलर

न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा।

जयपुरFeb 19, 2020 / 05:53 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

ईशांत का आना भारतीय टीम को मजबूत करेगा : टेलर

वेलिंगटन. न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की की टेस्ट सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। बुमराह ने हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था।
पहुंच चुके तेज गेंदबाज
भारत को हालांकि ईशांत शर्मा की वापसी से बल मिलेगा, जो पिछले सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं। वह हाल ही में वेलिंगटन में टीम के साथ जुड़े गए हैं। ईशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच में टखने में चोट लग गई थी।
टेलर ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है। जाहिर सी बात है कि शर्मा की वापसी हुई है जो टीम को नए आयाम देंगे।”
उन्होंने कहा, “उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है। हमें उससे भी निपटना होगा। हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा।”

Home / Jaipur / ईशांत का आना भारतीय टीम को मजबूत करेगा : टेलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो