scriptटीम के लिए पिछले फॉर्म और फिटनेस को पाना महत्वपूर्ण : रमनदीप | It is important to get past form and fitness for the team: Ramandeep | Patrika News
जयपुर

टीम के लिए पिछले फॉर्म और फिटनेस को पाना महत्वपूर्ण : रमनदीप

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी फॉरवर्ड रमनदीप सिंह इस साल अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के न होने से ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

जयपुरOct 02, 2020 / 01:02 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

टीम के लिए पिछले फॉर्म और फिटनेस को पाना महत्वपूर्ण : रमनदीप

बेंगलूरु. भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी फॉरवर्ड रमनदीप सिंह इस साल अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के न होने से ज्यादा चिंतित नहीं हैं। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपना पिछला मैच जनवरी-फरवरी में एफआईएच प्रो लीग में खेला था जबकि महिला टीम जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी। रमनदीप प्रो लीग में भारतीय टीम का हिस्सा थे। रमनदीप ने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि इस साल इस साल अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के न होने से मैं ज्यादा चिंतित हूं। हमारे लिए पिछले फॉर्म और फिटनेस में वापस लौटना महत्वपूर्ण है और एक बार जब हम इस स्तर पर पहुंच जाएंगे तो अंतरराष्ट्रीय मैच खेल सकते हैं।” उन्होंने कहा, “हमारे पास 33 खिलाडिय़ों का एक समूह है, जोकि सभी काफी प्रतिस्पर्धात्मक हैं। हमारा मूल्यांकन इस बात पर निर्भर करेगा कि हम राष्ट्रीय कैम्प में कैसे करते हैं। यह हममें में से हर किसी को यह खुद ही अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करेगा।” रमनदीप ने देश भर में फिर से शुरू हुई हॉकी गतिविधियों पर भी खुशी जाहिर की। उन्होंने साथ ही युवा खिलाडिय़ों को यह सुनिश्चित करने के लिए भी प्रोत्साहित किया कि वे हॉकी इंडिया द्वारा प्रदान किए गए सभी मानदंडों और एसओपी का पालन करें।

Home / Jaipur / टीम के लिए पिछले फॉर्म और फिटनेस को पाना महत्वपूर्ण : रमनदीप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो