scriptविमंदित 10 वर्षीय बालिका की भाई ने तीन दोस्तों के साथ गैंग रेप कर की थी हत्या | jaipur | Patrika News

विमंदित 10 वर्षीय बालिका की भाई ने तीन दोस्तों के साथ गैंग रेप कर की थी हत्या

locationजयपुरPublished: May 23, 2020 11:06:01 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

खुद की दिनचर्या के काम नहीं करने से परेशान था परिवार, लापता बच्ची का शव बरामद कर जयपुर ग्रामिण पुलिस ने भाई व दोस्तों को किया गिरफ्तार, आरोपी दोस्तों में दो भाई, मनोहरपुर थाना का मामला

अग में जल गए 45 हजार रुपए

अग में जल गए 45 हजार रुपए

जयपुर. मनोहपुर में जिसने भी सुना, उसी की रूह कांप उठी, 10 वर्षीय विमंदित बच्ची, जो अपनी दिनचर्या के काम भी नहीं कर सकती थी। उसी के सगे भाई ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पहले बलात्कार किया, फिर हत्या कर शव को पहाड़ी से खाई में फेंक दिया। यह पता चलते ही लोग भी सन रह गए। जयपुर ग्रामिण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि ऐसी घिनौनी घटना दिल्ली रोड स्थित मनोहरपुर थाना क्षेत्र में हुई। बालिका के पिता ने 18 मई को बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई। छोटी बच्ची और विमंदित होने पर मामला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुलेश चौधरी को सौंपा गया। पुलिस ने गहनता से अनुसंधान किया। बच्ची के घर के आस-पास स्थानीय कुछ लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। तलाश के दौरान 21 मई को बच्ची का नजदीक कुम्भावास पहाड़ी की खाई में शव मिला। अनुसंधान में पता चला कि बच्ची अपने दिनचर्या के काम भी नहीं कर सकती थी। इसके चलते परिवार के सदस्य भी परेशान थे।
पुलिस के साथ बहन को तलाशने में जुटा

एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि बच्ची को तलाशने में उसका भाई और दोस्त भी जुटे रहे। हालांकि आखिरी बार बच्ची को भाई के साथ देखे जाने की जानकारी सामने आई। तब भाई और उसके दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन्होंने गैंग रेप के बाद हत्या करना कबेला। मामले में मृतका के भाई और उसके मूलत: उत्तर प्रदेश निवासी दोस्त शाजिद अली पुत्र हामिद अली, वाजिद अली पुत्र हामिद अली और अमजद अली पुत्र जाहिद अली को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो