scriptमालवीय नगर थाने में तड़के 4 बजे पहुंचा युवक, बोला पत्नी की हत्या कर आया हूं | jaipur | Patrika News
जयपुर

मालवीय नगर थाने में तड़के 4 बजे पहुंचा युवक, बोला पत्नी की हत्या कर आया हूं

पुलिस हरकत में आई, कस्टडी में लेकर उसके घर पहुंची तो पत्नी लहूलुहान मृत पड़ी थी, भरे हुए गैस सिलेंडर से सिर पर कई वार कर की हत्या

जयपुरAug 07, 2020 / 11:49 pm

Mukesh Sharma

jaipur

jaipur

जयपुर. मालवीय नगर थाने में शुक्रवार तड़के चार बजे एक युवक पहुंचा और उपस्थित पुलिसकर्मियों से बोला कि पत्नी की हत्या कर आया हूं। थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आए और युवक को कस्टडी में लेकर उसके घर पहुंचे। वहां पर उसकी पत्नी का लहूलुहान शव पड़ा था। पूछताछ में युवक ने चरित्र पर संदेह होने पर नींद में सो रही पत्नी पर भरे हुए गैस सिलेंडर से कई वार कर हत्या करना बताया। पुलिस ने युवक के ससुर की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
हत्या की शिकार आशा का विवाह झालाना कच्ची बस्ती निवासी मुकेश खटीक की पत्नी थी। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में मुकेश ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसके चलते कई दिनों से उसकी हत्या की साजिश रच रहा था। साजिश के तहत शुक्रवार तड़के तीन बजे भरा हुआ गैस सिलेंडर उठाकर पत्नी के सिर पर जोर से मार दिया। फिर कई वार ऐसा किया। हत्या सुनिश्चित कर थाने पर आ गया।
पंच पटेलों के कहने पर भेजा था बेटी को

दूदू निवासी पिता नेमीचंद खटीक ने बताया कि बेटी आशा की वर्ष 2008 में मुकेश से शादी की थी। बड़ी बेटी की मुकेश के बड़े भाई के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से मुकेश बेटी आशा को मारपीट करता रहता और दहेज की मांग भी करता था। कई बार लज्जा भी भंग की। मारपीट और प्रताडऩा के चलते बेटी घर पर आ गई। लेकिन समाज के पंच पटेल और बेटी के ससुर के कहने पर बड़ी बेटी के साथ आशा को भी वापस ससुराल भेज दिया था। यहां पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। मुकेश छोटा मोटा जो काम मिल जाता है, वही कर लेता है।
बड़ी बहन ने बताया, तब पता चला


नेमीचंद ने बताया कि शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे बड़ी बेटी ने फोन कर आशा की हत्या हो जाने की जानकारी दी। उन्होंने थाने में दामाद मुकेश, आशा के जेठ व सास के खिलाफ मामला दर्ज करने की रिपोर्ट दी। आशा के एक सात वर्ष की बेटी और पांच वर्ष का बेटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो