scriptऑनलाइन पढ़ाई के लिए मासूम बेटी को दिलाया मोबाइल, मनचलों ने फेसबुक पर दोस्ती गांठ किया गैंग रेप | jaipur | Patrika News
जयपुर

ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मासूम बेटी को दिलाया मोबाइल, मनचलों ने फेसबुक पर दोस्ती गांठ किया गैंग रेप

तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, प्रताप नगर थाना क्षेत्र में वारदात

जयपुरAug 23, 2020 / 08:58 pm

Mukesh Sharma

Gang Rape With 45 Years Old Woman in Patna

पटना में महिला के साथ गैंगरेप।

जयपुर. कोरोना महामारी के चलते ऑनलाइन पढ़ाई के लिए दिलाया गया मोबाइल एक 12वीं कक्षा की छात्रा की जिंदगी पर भारी पड़ गया। दो माह पहले ही छात्रा से एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की और जाल में फंसाने के बाद अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से गैंग रेप किया। यह सनसनीखेज वारदात प्रताप नगर थाना क्षेत्र में हुई। पीडि़ता 15 वर्षीय छात्रा की मां ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। अनुसंधान अधिकारी एसीपी कैलाश बोहरा ने बताया कि दो माह पहले 12वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा से एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर ली। कुछ दिनों बाद युवक ने छात्रा से उसके घर का पता पूछा और जयपुर में रहने की जानकारी मिलने पर युवक ने खुद को प्रताप नगर निवासी होना बताया। फेसबुक पर बातचीत के दौरान छात्रा ने सांगानेर में कोचिंग में पढऩे जाना बताया। इस पर आरोपी 20 अगस्त को कोचिंग के बाहर कार लेकर पहुंच गया। छात्रा को कार में बैठा लिया और एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में ले जाने के लिए दबाव बनाया। छात्रा के इनकार करने पर उसे कुछ देर में वापस छोडऩे की कहकर प्रताप नगर स्थित एक फ्लैट में ले गया। यहां पर पहले से आरोपी युवक के दो दोस्त उपस्थित थे और शराब पार्टी कर रहे थे। आरोपियों ने छात्रा को शीतलपेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उससे गैंग रेप किया। बाद में आरोपी युवक छात्रा को कोचिंग के पास छोड़ गया।
महावारी आने की समझ शक नहीं किया

पीडि़त छात्रा घर पहुंची, उसकी तबीयत बिगड़ी हुई थी। मां ने बताया कि महावारी आने की शंका पर बेटी की तरफ ध्यान नहीं दिया। लेकिन बेटी पूरी रात दर्द से करहराती रही। तब कुछ गड़बड़ होने की आशंका हुई। अगले दिन बेटी को प्यार से पूछा तो वह लिपटकर जोर-जोर से रोने लगी और आपबीती बताई। तब मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। काम पर गए पिता को घर बुलाकर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस को आशंका है कि युवकों की यह गैंग हैं, जो मासूम बच्चियों को फंसाकर ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम देती है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
ध्यान दें परिजन

– ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान बच्चे मोबाइल, लैपटॉप पर क्या कर रहे हैं, इसकी परिजन पूरी जानकारी रखें

Home / Jaipur / ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मासूम बेटी को दिलाया मोबाइल, मनचलों ने फेसबुक पर दोस्ती गांठ किया गैंग रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो