scriptबेखौफ बदमाश : सरेराह लाठी-सरियों से पीट-पीट कर युवक की हत्या | jaipur | Patrika News
जयपुर

बेखौफ बदमाश : सरेराह लाठी-सरियों से पीट-पीट कर युवक की हत्या

विश्वकर्मा में वारदात, बेसमेंट में बैठे युवक को पकड़कर सड़क पर ले आए और फिर पीट-पीट कर लहूलुहान किया

जयपुरOct 15, 2021 / 09:29 pm

Mukesh Sharma

कोटा जिले में बढ़ रही चाकू से लूट की वारदातें

बदमाशों ने कोटा शहर में चाकू दिखाकर छीना मोबाइल तो हाइवे पर दम्पती को बनाया निशाना

जयपुर. विश्वकर्मा में रोड नंबर 17 स्थित भवानी टावर के बाहर गुरुवार रात को छह सात बदमाशों ने एक युवक की लाठी-सरियों पीट-पीट कर हत्या कर दी। लहूलुहान युवक को उसके साथी निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, वहां से कांवटिया और यहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए एसएमएस रैफर कर दिया। एसएमएस में शुक्रवार तड़के युवक ने दम तोड़ दिया। विश्वकर्मा थाना पुलिस शुक्रवार देर रात तक बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी। लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका। मृत्यु पूर्व दिए बयान में युवक ने चार लोगों को नामजद भी किया है। उपनिरीक्षक राजकुमार ने बताया कि विश्वकर्मा रोड नंबर 17 स्थित छाबडिय़ों की ढाणी निवासी रमेशचंद गुर्जर (28) की हत्या कर दी गई। हमलावरों में इरसाद, बाबू खान, सोनू मीणा और सन्नी को नामजद किया है। जबकि दो तीन हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी। मृतक के भाई राजेन्द्र ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।
दो ने पकड़ रखा था, अन्य मार रहे थे

मृतक के भाई राजेन्द्र ने बताया कि घटना स्थल पर एक बैंक के सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैमरे में कैद हुए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज उन्हें भी दिखाई है, जिसमें नजर आ रहा है कि बदमाश रमेश को बेसमेंट से बाहर ले आए और दो बदमाशों ने उसको पकड़ लिया व अन्य लाठी-सरियों से उसको बुरी तरह से पीट रहे थे। रमेश पहले मोबाइल की दुकान करता था। लेकिन अभी ट्रेवल एजेंट का काम करता था।
यूं हुआ था झगड़ा

एसीपी राजेन्द्र निर्वाण ने बताया कि रमेशचन्द गुर्जर ट्रेवल एजेंट का काम करता था। रमेश की गुरुवार रात करीब 9 बजे मोबाइल पर दूसरे पक्ष से कहासुनी हुई थी। कुछ देर बाद ही 6-7 युवक डंडे व सरिए लेकर भवानी टावर पहुंचे और रमेश से मारपीट कर भाग गए।
मासूम गुड्डी और परी, पिता का इंतजार करती रही

परिजनों ने बताया कि रमेश की करीब पांच वर्ष पहले शादी हुई थी। उसकी ढाई वर्षीय बेटी परी और दो माह पहले ही गुड्डी हुई थी। बड़ी बेटी को दहशरा पर रावण दहन दिखाने ले जाता। लेकिन बदमाशों ने मासूम बच्चियों से उनके पिता का साया छिन लिया।

Home / Jaipur / बेखौफ बदमाश : सरेराह लाठी-सरियों से पीट-पीट कर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो