scriptयुवती फेसबुक आइडी बनाकर मोबाइल नंबर अपलोड किया, अब अश्लील मैसेज व वीडिया भेज रहे लोग | jaipur | Patrika News

युवती फेसबुक आइडी बनाकर मोबाइल नंबर अपलोड किया, अब अश्लील मैसेज व वीडिया भेज रहे लोग

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2022 03:54:36 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

मनचले की घिनौनी करतूत

महिला अपराधों के आरोपियों को खुद बचा रही पीडि़ताएं

थाने में शिकायत दर्ज करना कराने के बाद कोर्ट पहुंचकर मुकर रही पीडि़ताएं-महिला अपराधों में फरियादी के पलटने से हो रहे अपराधी बरी-धारा 164 के बयान तक भी रहती है कायम, कोर्ट पहुंचने के बाद हो जाता समझौता-पॉक्सो एक्ट में भी नाबालिग पीडि़तों को परिवार की वजह से नहीं मिल पाता न्याय

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक मनचले की घिनौनी करतूत ने युवती का जीना दुर्भर कर दिया। अनजान आरोपी ने युवती के नाम से फेसबुक आइडी बनाई और उस पर युवती का मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया। इससे युवती के पास अश्लील मैसेज, वीडियो आ रहे हैं। पीडि़ता ने शहर के एक थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट करवाई। रिपोर्ट में बताया कि अप्रैल 2021 में पीडि़ता के मोबाइल पर अश्लील वीडियो, फोटो वाट्सऐप पर आए। पीडि़ता ने वाट्सऐप भेजने वाले के नंबर ब्लॉक कर दिए। इसके बाद अन्य नंबर से अश्लील वीडियो व मैसेज आए। पीडि़ता ने वह नंबर भी ब्लॉक कर दिया। अब 15 जनवरी को पीडि़ता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज आया। पीडि़ता ने उक्त नंबर पर बात की तो मैसेज भेजने वाले ने बताया कि पीडि़ता के नाम की फेसबुक आइडी पर उसका मोबाइल नंबर भी है। अब पुलिस पीडि़ता की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाले की तलाश में जुटी है।
इधर, एनआरआइ से 62 लाख की ठगी में गिरफ्तार

चित्रकूट थाना पुलिस ने अप्रवासी भारतीय (एनआरआइ) से 62 लाख रुपए ठगी करने के मामले में एक बैंक के पूर्व मैनेजर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीडि़त को 40 से 60 दिन में धन तीन से चार गुना कमाने का झांसा दे ठगी की थी। डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि टोंक रोड स्थित महावीर नगर निवासी पूर्व बैंक मैनेजर विकास सतीश शर्मा को गिरफ्तार किया है। ठगी की घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसकी तलाश अहमदाबाद और मुम्बई में भी की गई। आरोपी अभी मुम्बई में रह रहा था। आरोपी के खिलाफ बड़ के बालाजी ओमेक्स सिटी निवासी अरविंद गारखेल ने 22 सितम्बर 2021 को 62 लाख रुपए ठगी करने का मामला दर्ज करवाया था। आरोपी से अन्य ठगी की वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो