script चार दिन से लापता ऑटो चालक का कटा हुआ शव रेलवे ट्रैक पर मिला | jaipur | Patrika News

चार दिन से लापता ऑटो चालक का कटा हुआ शव रेलवे ट्रैक पर मिला

locationजयपुरPublished: Dec 29, 2023 11:20:01 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

परिजन ने हत्या का आरोप लगाया, कहा लापता होने के अगले दिन घर पर चार बदमाश आए और पत्नी के साथ भी की थी मारपीट, तब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की

photo_6087025225138026836_x.jpg
रामनगरिया थाना अंतर्गत चार दिन से लापता ऑटो चालक अमिताभ मीणा (35) का शव शुक्रवार दोपहर को घर से कुछ दूर रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिला। परिजन का आरोप है कि चार बदमाश उनके घर आकर धमकी देकर गए थे। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परिजन के विरोध के बाद पुलिस हत्या की शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है। अमिताभ मीणा मूलत: दौसा के वैजूपाड़ा स्थित झूथाहेड़ा निवासी था और यहां पर पत्नी व छोटे भाई के साथ किराए से रहता था। पुलिस ने बताया कि 26 दिसम्बर को अमिताभ घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। दूसरे दिन राहुल नाम का व्यक्ति अपने तीन साथियों के साथ अमिताभ के घर पहुंचा और धमकी देकर गया। इस संबंध में अमिताभ की पत्नी ने नामजद शिकायत दी थी। मामले की तस्दीक की जा रही थी, तभी शुक्रवार को कुंदनपुरा फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर अमिताभ का शव मिला। उसके चेहरे से शिनाख्त अमिताभ के रूप में की गई।
यह भी लगाया आरोप

अमिताभ के दोस्त व परिजन ने आरोप लगाया कि अमिताभ के लापता होने के बाद चार बदमाश उनके घर पर आए। अमिताभ की पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए, तब बदमाश वहां से भाग गए। एक बदमाश का मोबाइल गिर गया और दूसरे का एक जूता वहां पर ही खुल गया। लोगों ने बदमाशों की कार के नंबर भी देखे। पुलिस को शिकायत देने पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए निजी हॉस्पिटल में रखवाया है। वहीं परिजन एसएमएस हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाने की मांग कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो