scriptजयपुर में नशीला जूस पिलाकर सहकर्मी ने बेहोशी की हालत में किया युवती से रेप | Jaipur City Rape Girl Colleague Giving Intoxicating Juice State of Unconsciousness Rape Incident | Patrika News
जयपुर

जयपुर में नशीला जूस पिलाकर सहकर्मी ने बेहोशी की हालत में किया युवती से रेप

जयपुर में एक युवती के साथ उसके सहकर्मी ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया है। युवक ने मिलने के बहाने घर आकर नशीला जूस पिलाकर बलात्कार किया।

जयपुरMar 16, 2024 / 01:30 pm

Omprakash Dhaka

rape_girl_colleague_.jpg

Jaipur News: जयपुर में एक युवती के साथ उसके सहकर्मी ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया है। युवक ने मिलने के बहाने घर आकर नशीला जूस पिलाकर बलात्कार किया। विरोध करने पर आरोपी सहकर्मी ने शादी करने का वादा किया। प्रताप नगर थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (प्रताप नगर) मुनींद्र सिंह कर रहे हैं।

 

पुलिस ने बताया- प्रताप नगर निवासी 28 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह सीतापुरा स्थित एक ऑफिस में जॉब करती है। उसके साथ ही ऑफिस में आरोपी धीरज सोनी भी जॉब करता था। एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच बातचीत थी। आरोप है कि धीरज उस पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाता था। मार्च-2023 में मिलने के बहाने आरोपी धीरज उसके घर आया।

 

यह भी पढ़ें

मेवाती गैंग का पर्दाफाश, एटीएम कार्ड बदल यूं करते थे ठगी, चार राज्यों में की 100 वारदात

 

 

धीरज ने साथ लाए जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर लगातार रेप करता रहा। विरोध करने पर झगड़ा करने के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मानसिक और शारीरिक टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Home / Jaipur / जयपुर में नशीला जूस पिलाकर सहकर्मी ने बेहोशी की हालत में किया युवती से रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो