scriptJaipur Couture Show में रैंप पर एसिड अटैक की पीड़ा | Jaipur Couture Show Acid Attack Fashion Show | Patrika News
जयपुर

Jaipur Couture Show में रैंप पर एसिड अटैक की पीड़ा

जयपुर कॉट्योर शो 3 और 4 मार्च को आयोजित होगा

जयपुरFeb 19, 2020 / 09:10 pm

surendra kumar samariya

Jaipur Couture Show में रैंप पर एसिड अटैक की पीड़ा

Jaipur Couture Show में रैंप पर एसिड अटैक की पीड़ा

फैशन वीक ( fashion show ) जयपुर कॉट्योर शो ( Jaipur couture show ) सीजन-7 जेएलएन मार्ग स्थित होटल में 3 और 4 मार्च को आयोजित होगा। बुधवार को शो का पहला लुक लॉन्च हुआ। इसमें हैशटैग ब्लंट और फैशन डिजाइनर रिताक्षी सोनी ने अपने कलेक्शन का लुक पेश किया। शो के डायरेक्टर अनूप राठौड़ ने बताया कि दो दिवसीय शो में चार सेलिब्रेटी, 2 टी.वी स्टार, 16 डिजाइनर, 2 फेमिना मिस इंडिया, 34 फीमेल मॉडल्स और 15 मेल मॉडल्स रैंप पर होंगे। इसमें कृष्णम से सुमित गोयल के लिए चार्वी तान्या दत्ता शो स्टॉपर रहेगी। लुक लॉन्च के मौके पर आयुष विजय, यशील पांडेल, अनिल भट्टर, अनूप राठौड़ उपस्थित रही।
एसिड अटैक का दर्द भी

हैशटैग ब्लंट से मनीषा पंडेल ने बताया कि फैशन के रंगों के साथ-साथ मेकअप से एसिड अटैक ( acid attack ) पीडि़ताओं के दर्द को स्टेज पर उतारा जाएगा। बताया जाएगा कि कैसे एसिड गिरने के बाद हिम्मत से आगे बढ़ी। शो की थीम को देखते हुए समर्स और ब्राइडल के लिए ट्रेंडिंग मेकअप और हेयरडूज को मॉडल्स रैंप पर शोकेस करेंगी।
इंडिया और वेस्टर्न होंगे खास
डिजाइनर रिताक्षी सोनी ने बताया कि इंडियन वेस्टर्न, ब्राइडल और इंडियन आउटफिट्स शो में खास होंगे। इसमें रेनबो कलर्स अट्रेक्ट करेगी। डार्क कलर ब्राइडल वियर और लाइट कलर वेस्टर्न आउटफिट्स होंगे। मेरे कलेक्शन के लिए पंजाबी एक्ट्रेस आयरा कात्रे शो स्टॉपर के तौर पर वॉक करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो