scriptJaipur crime news_ परिवार गया शादी में पीछे से चोर घर में हाथ साफ कर गए | Jaipur crime news | Patrika News
जयपुर

Jaipur crime news_ परिवार गया शादी में पीछे से चोर घर में हाथ साफ कर गए

जयपुर राजधानी में एक बार फिर चोर पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर (Jaipur crime news) सूने घर से लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए

जयपुरMar 03, 2020 / 12:00 pm

vinod sharma

Jaipur crime news_ परिवार गया शादी में पीछे से चोर घर में हाथ साफ कर गए

Jaipur crime news_ परिवार गया शादी में पीछे से चोर घर में हाथ साफ कर गए

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर चोर पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर (Jaipur crime news) सूने घर से लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए। इसके अलावा शहर से चार मोटरसाइकिलों को भी चोर ले गए। जेवरात व सामान चुराने की वारदात निवारु रोड निवासी मोहरसिंह जाट के घर में हुई। इसकी प्राथमिकी करधनी थाने में दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि वह परिवार के सदस्यों के साथ शादी विवाह में भाग लेने के लिए गया था। घर के मुख्य दरवाजे का ताला लगा हुआ था। लेकिन चोर सीढियों के सहारे अंदर घुसे तथा कमरे में आलमारी का ताला तोड़ सोने-चांदी के जेवरात सहित घरेलू सामान चुरा ले गए। उसके घर के समीप ही रहने वाली बहन का बेटा घर की देखभाल करने सुबह के समय पहुंचा तब चोरी का पता चला। इसकी सूचना मिलने पर वे तत्काल घर पहुंचे तब मुख्य दरवाजे पर ताला लटका मिला। लेकिन अंदर कमरे के ताले टूटे मिले थे।
मोटरसाइकिल चोरी
चौमूं की बैंक ऑफ बडौदा के समीप से विजयसिंह का पुरा निवासी रामलाल की मोटरसाइकिल चोरी हो गई। विजयसिंह बैंक के पास मोटरसाइकिल को खड़ी कर किसी से मिलने गया। इसी दौरान पीछे से चोर मोटरसाइकिल को चुरा ले गए। बैनाडा रोड पर बालाजी विवाह स्थल के समीप से संजय कॉलोनी निवासी अक्षय सिंह की मोटरसाइकिल को चोर ले गए। विद्याधरनगर के हनुमान मंदिर के पास राधेश्याम कुमावत निवासी ठिण्डा मोटरसाइकिल को खड़ी कर अपने परिचित से बात कर रहा था। इसी दौरान चोर मोटरसाइकिल को चुरा कर ले गए। मुहाना थाने के टूटी पुलिया से चोर रामनगर निवासी मनोज पुत्र हरिनारायण की मोटरसाइकिल को भी चुरा कर ले गए।

Home / Jaipur / Jaipur crime news_ परिवार गया शादी में पीछे से चोर घर में हाथ साफ कर गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो