scriptजयपुर में चोरों का आतंक, तीन मकानों और एक मंदिर को बनाया निशाना, ले गए लाखों का माल | Jaipur crime news : 3 houses broken locks and 1 temple was also stolen | Patrika News
जयपुर

जयपुर में चोरों का आतंक, तीन मकानों और एक मंदिर को बनाया निशाना, ले गए लाखों का माल

जयपुर के शिवदासपुरा, करधनी, हरमाड़ा और झोटवाड़ा थाना क्षेत्रों में की वारदात, तीन घरों के ताले तोड़े, मंदिर में भी चोरी, लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात भी पार

जयपुरMar 17, 2020 / 03:33 pm

pushpendra shekhawat

photo_2020-03-17_15-28-40.jpg
जयपुर। पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर चोर जयपुर शहर के तीन घरों सहित एक मंदिर का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान व जेवरात चुरा ले गए। चोरों ने भगवान के घर को भी नहीं छोड़ा। शिवदासपुरा थाने के सरल बिहारी मंदिर के पुजारी रात के समय ताला लगाकर घर गए। सुबह आए तो ताला टूटा मिला। इसकी सूचना पुलिस व मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों को दी गई। इसके बाद पुलिस मंदिर पहुंची। चोर मंदिर से चांदी के चार छत्र, दो चांदी के गिलास तथा दान पेटी का ताला तोड़ 70 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की है।
करधनी थाना क्षेत्र का वीर हनुमान नगर निवासी मयूर कुमावत अपने परिवार के साथ देर शाम बाहर गए थे। इसके पीछे से चोर दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुसे और आलमारी के लॉकर तोड़ दिया। लॉकर में रखी सोने की अंगूठी, टीका, चांदी की पायबेज सहित अन्य सामान को चुरा कर ले गए। परिजन वापस घर आए तब चोरी का पता चला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
सूने मकान में चोरी
चोरों ने हरमाडा थाना क्षेत्र के एक सूने घर में भी हाथ साफ किए। पीडि़त मकान मालिक सुनिल पुत्र श्रीचंद निवासी भगवाननगर बेनाडा मकान का ताला लगा के पत्नी के साथ ससुराल झुन्झनू गया था। इसके पीछे से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वे ससुराल से वापस आए तो मकान का ताला टूटा मिला। चोर मकान के कमरे में रखे सोने-चांदी के जेवरात, घरेलू सामान व एक लेपटॉप चुरा ले गए। मकान मालिक ने प्राथिमकी हरमाडा थाना में दर्ज करा दी है।
पडोस में मिलने गई, पीछे से चोरी

चोरों ने झोटवाड़ा के एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मकान मालिक मुख्तरी बेगम ने पुलिस को बताया कि वह मकान में बहू को अकेला छोड़कर किसी से मिलने गई थी। बहू अपने कमरे में सो रही रही थी। इसी दौरान रहीम खान नाम का युवक आया, जो दूसरे कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़ दो जोड़ी चांदी की पायजेब, सोने के टॉप्स तीन जोड़ी, अंगूठी, मंगलसूत्र व 50 हजार रुपए नकद चुरा कर ले गया। इसकी सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा नामजद आरोपी रहीम खान को तलाश करना शुरू किया है।

Home / Jaipur / जयपुर में चोरों का आतंक, तीन मकानों और एक मंदिर को बनाया निशाना, ले गए लाखों का माल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो