scriptजूस के एक गिलास ने बर्बाद कर दी जिंदगी, जानें वीडियो और ब्लैकमेल की सनसनी वारदात | Jaipur crime news: a juice glass rape porn video sanganer thana | Patrika News
जयपुर

जूस के एक गिलास ने बर्बाद कर दी जिंदगी, जानें वीडियो और ब्लैकमेल की सनसनी वारदात

जयपुर के सांगानेर थाने में दर्ज हुआ मामला, गिरफ्तार आरोपी सवाईमाधोपुर का रहने वाला, आरोपी ने ज्यूस में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार

जयपुरApr 10, 2021 / 09:05 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर। सांगानेर थाना पुलिस ने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बलात्कार करने और वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सवाईमाधोपुर का रहने वाला हैं।
a4.jpg
सांगानेर इलाके में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जिसमें कहा था कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। आरोपी ने उसके मोबाइल नंबर लेकर बार-बार कॉल कर परेशान करने लगा। करीब 8 माह पूर्व आरोपी उसके घर आया, उस दौरान वह घर में अकेली थी। वह अपने साथ जूस भी लेकर आया था। बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे जूस पिलाया। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई।
a5.jpg
बेहोशी की हालत में आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। जिसके बाद अश्लील क्लिपिंग को सर्वाजनिक करने की धमकी देकर ब्लेकमेल कर देहशोषण करने लगा। उसने धमकी देकर प्रताप नगर में भी एक मकान पर बुलाया। वहां भी गलत काम किया। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस की शरण ली और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Home / Jaipur / जूस के एक गिलास ने बर्बाद कर दी जिंदगी, जानें वीडियो और ब्लैकमेल की सनसनी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो