scriptजयपुर में खौफनाक वारदात, ट्रेक्टर से रौंद कर युवक की हत्या | Jaipur crime news : A man murder in sez | Patrika News
जयपुर

जयपुर में खौफनाक वारदात, ट्रेक्टर से रौंद कर युवक की हत्या

सेज थाना इलाके की घटना, जमीन विवाद में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया

जयपुरMay 16, 2020 / 12:18 am

pushpendra shekhawat

a7.jpg
देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। सेज थाना इलाके के सूरतपुरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर परिवार के दो पक्ष आमने—सामने हो गए। झगड़े में गुस्साएं आरोपी पक्ष के एक युवक ने ट्रेक्टर से एक व्यक्ति को रौंद दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शाम को शव का पोस्टमार्टम करवाके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि गांव में आपस में रिश्तेदार बाबूलाल व छीतर के खेत सटे हुए हैं। कई सालों से रास्ते को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था और रेवेन्यू विभाग में अर्जी भी दे रखी थी। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे छीतर का बेटा रमेश खेत पर ट्रेक्टर से हल चला रहा था। इस दौरान बाबूलाल व उसके बीच विवाद हो गया। दोनों पक्ष के लोग एकत्र हो गए और लाठी, डंडे और सरिए से हमला कर दिया।
इस बीच गुस्साए रमेश ने ट्रेक्टर को हल सहित बाबूलाल (32) पर चढ़ा गया। उसके पेट पर हल से गंभीर चोट लग गई। उसे अस्पताल में भी भर्ती करवाया, पर जान नहीं बच सकी। झगड़े में दो—तीन अन्य लोगों के भी चोटें आई, जिनका प्राथमिक उपचार हुआ है। मामले में पुलिस ने घटनास्थल से तीन ट्रेक्टर जब्त किए हैं, जबकि छह लोगों को हिरासत में लिया गया।

Home / Jaipur / जयपुर में खौफनाक वारदात, ट्रेक्टर से रौंद कर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो