scriptबाथरूम की खिड़की से बनाया वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने बुलाया और सीखाया तगड़ा सबक | Jaipur crime news: bathroom porn video nirbhaya squad | Patrika News
जयपुर

बाथरूम की खिड़की से बनाया वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने बुलाया और सीखाया तगड़ा सबक

आरोपी कर रहा था युवती को ब्लैकमेल, पति व बच्चों को छोड़ने का बना रहा था दबाव, डरी सहमी युवती ने निर्भया स्क्वॉयड से किया संपर्क, आरोपी गिरफ्तार

जयपुरSep 21, 2021 / 10:49 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर। राजधानी में एक युवती की बहादुरी ने उसे ब्लैकमेल और शोषण से बचा लिया। युवती ने निर्भया स्क्वॉयड से शिकायत की। इस पर निर्भया स्क्वॉयड ने ब्लैकमेल करने के मामले में आरोपी को पकड़कर संबंधित थाना पुलिस के सुपुर्द किया।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश ने बताया कि डरी सहमी युवती ने निर्भया स्क्वॉयड से संपर्क किया। पीडि़ता ने बताया कि उसके पड़ोसी ने बाथरूम की खिड़की से उसका वीडियो बना लिया और अब जबरन मिलने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपी हनीफ दबाव बना रहा है कि पीडि़ता खुद के पति व बच्चों को छोड़कर उसके साथ रहे। ऐसा नहीं करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है।
पीडि़ता बदनामी के डर के कारण मुकदमा भी दर्ज नहीं करवाना चाहती है। इसी दौरान पीडि़ता के पास आरोपी हनीफ का फोन आया। पीडि़ता के जरिए हनीफ को घर के बाहर मिलने के लिए बुलाया, जहां पहले से निर्भया स्क्वॉयड की टीम तैनात थी। आरोपी को आते ही पकड़ लिया गया।

Home / Jaipur / बाथरूम की खिड़की से बनाया वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने बुलाया और सीखाया तगड़ा सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो