scriptशादी के तीन महीने बाद ही बहू ने की जेठ की चाकू घोंप हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान | Jaipur crime news : daughter in law killed husband's elder brother | Patrika News
जयपुर

शादी के तीन महीने बाद ही बहू ने की जेठ की चाकू घोंप हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

गलता गेट थाना इलाके में हुई वारदात, घरवालों ने हॉस्पिटल में छत से गिरने पर सरिया घुसना बताया, पुलिस तस्दीक में चाकू घोंपना सामने आया, छोटे भाई की पत्नी गिरफ्तार, पुलिस ने खुद दर्ज किया मामला

जयपुरMay 12, 2021 / 11:29 pm

pushpendra shekhawat

a2.jpg
जयपुर। गलता गेट थाना अंतर्गत एक महिला ने अपने जेठ की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। परिवार वाले मामले को दबा रहे थे, लेकिन पुलिस तस्दीक में चाकू घोंपना सामने आया और पुलिस ने खुद मामला दर्ज कर छोटे भाई की पत्नी को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पाड़ा मंडी निवासी मोहसीन की हत्या की गई। हत्या के संबंध में मोहसीन के छोटे भाई शाहरूख की पत्नी फरिया को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि मोहसीन और उसके तीन अन्य भाई पाड़ा मंडी में एक ही मकान में अलग-अलग किराए से रहते हैं। तीन भाइयों की शादी हो गई। सबसे छोटे भाई की शादी नहीं हुई, वह मोहसीन के पास ही रह रहा है। मोहसीन ही सभी भाइयों से किराया एकत्र कर मकान मालिक को एक साथ देता है। लेकिन लॉकडाउन लगने पर छोटे भाई शाहरूख ने किराया नहीं दिया था और शाहरूख की मार्च में ही शादी हुई थी। किराया नहीं देने की बात को लेकर मोहसीन की पत्नी और फरिया में मनमुटाव रहता था। दोनों में कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी।
दही बड़े नहीं लिया तो कटौरी पटकी

पुलिस ने बताया कि 9 मई को फरिया ने दही बड़े बनाए थे। शाहरूख ने बड़े भाई मोहसीन को भी दही बड़े देने के लिए फरिया को भेज दिया। लेकिन मोहसीन ने दही बड़े नहीं लिए। फरिया वापस लौट गई। शाहरूख ने कटौरी मोहसीन की होने पर दही बड़े खाली कर उसे देने वापस फरिया को भेज दिया। फरिया ने कटौरी मोहसीन के कमरे में फर्श पर पटक दी। इसी बात को लेकर मोहसीन की पत्नी और फरिया में कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तो हाथापाई हो गई। तभी मोहसीन भी वहां पहुंच गया। इसी दौरान फरिया ने चाकू उठाकर मोहसीन के पेट में मार दिया।
आखिर तक छत से गिरना बताया

परिवार वाले मोहसीन को घायल होने पर उसे निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और छत से गिरना बताया। लेकिन निजी हॉस्पिटल ने मामला संदिग्ध होने पर भर्ती करने से इनकार कर दिया। तब उसे एसएमएस अस्पताल लेकर गए। वहां पर भी छत से गिरने पर पेट में सरिया घुसना बताया। अस्पताल में मंगलवार को मोहसीन ने दम तोड़ दिया। तब अस्पताल की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची, लेकिन मामला संदिग्ध लगा, तब पूछताछ की तो हकीकत सामने आई। थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि मामले में अन्य परिवारजन की भूमिका की जांच की जा रही है।

Home / Jaipur / शादी के तीन महीने बाद ही बहू ने की जेठ की चाकू घोंप हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो