scriptExtortion Money नहीं दी तो बदमाशों ने की फायरिंग, फोन पर बोलेे: यह तो ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकि, देखें वीडियो | Jaipur crime news: extortion money firing pratap nagar | Patrika News

Extortion Money नहीं दी तो बदमाशों ने की फायरिंग, फोन पर बोलेे: यह तो ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकि, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Apr 12, 2021 07:03:21 pm

प्रताप नगर में वारदात, फोन कर रंगदारी मांगी, नहीं देने पर गेस्ट हाउस के बाहर फायर किया, बदमाशों ने कुछ देर बाद मोबाइल कर कहा, अभी तो ट्रेलर दिखाया, पिक्चर बाकी है, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

a3.jpg
जयपुर। प्रताप नगर थाना अंतर्गत एक गेस्ट हाउस के बाहर रविवार देर रात स्कूटर पर पहुंचे दो बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया। बदमाशों ने फायर करने से पहले गेस्ट हाउस संचालक को फोन कर रंगदारी मांगी, पीडि़त ने रंगदारी देने से इनकार कर दिया। तब दहशत फैलाने के लिए फायर की घटना को अंजाम दिया।
इतना ही नहीं, बेखौफ बदमाशों ने फायर करने के कुछ देर बाद फिर पीडि़त गेस्ट हाउस संचालक को फोन किया और कहा कि अभी तो ट्रेलर दिखाया है…, पिक्चर बाकी है। फायर करने वाले दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, लेकिन पुलिस उनको नहीं पकड़ सकी। यह भी विचारणीय बात है कि देर रात कफ्र्यू में भी बदमाशा बेखौफ शहर की सड़कों पर घूम रहे हैं। पुलिस ने बताया कि टोंक रोड स्थित शिव विहार कॉलोनी निवासी गेस्ट हाउस संचालक दीपक शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।
a4.jpg
रिपोर्ट में बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे मोबाइल पर फोन आया और कहा कि आज-कल बहुत पैसे कमा रहा है। कुछ हिस्सा हमें देना पड़ेगा। पीडि़त ने रुपए देने से इनकार कर दिया। तब करीब दस मिनट बाद स्कूटर पर दो युवक युवक गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे और हवाई फायर कर भाग गए।
पुलिस को सूचना दी, फिर आया फोन

पीडि़त ने हवाई फायर करने की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान बदमाशों ने वापस फोन किया और पीडि़त को ट्रेलर दिखाने की बात कहकर धमकाया और कहा कि अभी पिक्चर बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो