scriptकौन फेंक गया सड़क किनारे अर्धनग्न युवती का शव, ट्रक चालक बोला… | Jaipur crime news : half naked female dead body found in Jhotwara area | Patrika News
जयपुर

कौन फेंक गया सड़क किनारे अर्धनग्न युवती का शव, ट्रक चालक बोला…

झोटवाड़ा थाना इलाके की घटना

जयपुरMay 14, 2019 / 01:49 pm

Deepshikha Vashista

jaipur

कौन फेंक गया सड़क किनारे अर्धनग्न युवती का शव, ट्रक चालक बोला…

मुकेश शर्मा / जयपुर. महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। अब झोटवाड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर में लोगों की आंख खुली थी निर्माणाधीन भवन के पास एक युवती का शव पड़ा मिला। अर्धनग्न हालात में शव को देख पुलिस ने बलात्कार की आशंका से इनकार नहीं किया है। हालांकि युवती की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जाती है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है और हत्या करने वालों को तलाश रही है।
गला दबाकर हत्या की आशंका

उसकी हत्या गला दबाकर किए जाने की संभावना जताई गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवती से दुष्कर्म होने की पुष्टि और हत्या के कारणों का पता चलेगा। इस सनसनीखेज वारदात का पता सोमवार सुबह 6.13 बजे पता चला। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव की आस-पास के क्षेत्र में पहचान करवाई गई, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। पड़ताल में पता चला कि सुबह 5 बजे बाद युवती का शव किसी गाड़ी में लाकर यहां फेंका गया था।

पुलिस कर रही निर्माणाधीन बिल्डिंग के ठेकेदार से पूछताछ

इस मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने निर्माणाधीन बिल्डिंग के ठेकेदार से पूछताछ की तो पता चला कि सुबह 5 बजे ही रेत (बजरी) का ट्रक यहां खाली हुआ था। बजरी के ढेर के नजदीक शव पड़ा था। माचवा निवासी ट्रक चालक सोहन से पूछताछ करने पर उसने बताया कि सुबह वह यहां आया, तब शव नहीं था। इसकी पुष्टि इससे भी होती है कि ट्रक से बजरी खाली करने के दौरान उडऩे वाली रेत युवती के शरीर पर भी लगती। लेकिन शरीर पर रेत नहीं लगी हुई थी।
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस मामले की जांच करने के लिए अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस पटेल नगर की ओर आने वाले मार्ग और आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है कि यहां देर रात से सुबह तक कौन-कौन से वाहन आकर गए।

Home / Jaipur / कौन फेंक गया सड़क किनारे अर्धनग्न युवती का शव, ट्रक चालक बोला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो