घर पर अकेली महिला देख डोला मालिक का मन, कर दिया गंदा काम, पढ़े क्राइम की पांच खबरें

घर पर अकेली महिला देख डोला मालिक का मन, कर दिया गंदा काम, पढ़े क्राइम की पांच खबरें

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jul, 20 2019 04:55:49 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Crime News : जयपुर की पांच क्राइम खबरें

जयपुर। jaipur crime news खो नागोरियान थाना इलाके में मकान मालिक द्वारा किराए पर रहने वाली महिला का बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि महिला पति के साथ लूनियावास में हनुमान के मकान में किराए पर रहती थी। पीडि़ता का आरोप है कि 26 जून को पति के काम पर जाने के बाद हनुमान जबरन कमरे में आ गया और उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने पति को सारी बात बताई तो उसने छोडऩे की धमकी दी। इस पर महिला ने पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा दिया है।

 

विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
खो नागोरियान थाना इलाके में शनिवार को विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। थानाधिकारी वीरेन्द्र सिंह का कहना है कि कानपुर की रहने वाली शिवानी की मार्च में आंधी निवासी अजित सिंह के साथ शादी हुई थी। वह गोनेर रोड पर किराए पर मकान लेकर रहती थी। शुक्रवार रात को पति-पत्नी खाना खाकर सो गए। शनिवार को सुबह अजित उठा तो शिवानी को फंदे से लटका पाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी का कभी झगड़ा नहीं होता था।

 

नए एटीएम का पिन जनरेट कर रुपए निकाले, खाते से 14 हजार रुपए साफ

सांगानेर थाना इलाके में बदमाशों ने युवती के खाते से 14 हजार रुपए निकाले। पुलिस ने बताया कि गंगा विहार कॉलोनी मालपुरा गेट निवासी आरजू परवीन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीडि़ता का बैंक ऑफ बड़ोदा मालपुरा गेट पर खाता है। उसने कुछ दिनों पहले नया एटीएम जारी करवाया था। 16 जुलाई को पीडि़ता के पति इमरान बैंक में पिन नंबर लेकर बूथ पर पिन जनरेट करने पहुंचा। वहां पहले से ही एक व्यक्ति खड़ा था उसने पिन जरनेट करने में मदद की। इसके बाद एटीएम बूथ से 9000 रुपए निकाले। कार्ड डालकर पिन नंबर डालकर रुपए निकाल रहा था तब वह व्यक्ति भी खड़ा था। पीडि़ता के पति रुपए निकालकर घर आ गया, तभी मोबाइल पर 14 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया।


बाइक सवार का मोबाइल छीना
बजाज नगर थाना क्षेत्र में लक्ष्मी मंदिर चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे युवक का बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित टाटीयावास रामपुरा डाबरी निवासी प्रवीण शर्मा है। वह 18 जुलाइ की रात घर जाने के लिए लक्ष्मी मंदिर चौराहे पर लो फ्लोर का इंतजार कर रहा था। उसी समय वारदात हो गई।

 

पवन व्यास के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 22 जुलाई को प्रदर्शन
हनुमानगढ़ जिले की नोहर तहसील के जसाना गांव में करीब डेढ़ साल पहले हुए पवन व्यास हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 22 जुलाई को विध्धानसभा पर प्रदर्शन किया जाएगा। विप्र फाउंडेशन की ओर से मृतक के पिता रामस्वरूप व्यास के साथ पांच सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को एक प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी। पत्रकार वार्ता में बताया कि जसाना गांव निवासी पवन व्यास की 17 अक्टूबर 2017 को अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned