scriptवीडियो कॉल कर अश्लील चैट से फंसाया, फिर शुरू हुआ गंदा खेल | Jaipur crime news: honey trap blackmail in vidhyadhar nagar | Patrika News
जयपुर

वीडियो कॉल कर अश्लील चैट से फंसाया, फिर शुरू हुआ गंदा खेल

विद्याधर नगर थाने में दर्ज करवाया मामला, दो लाख रुपए मांगे, नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की दी धमकी, पुलिस कर रही मामले की जांच

जयपुरJan 21, 2021 / 08:15 pm

pushpendra shekhawat

a3_1.jpg
जयपुर. विद्याधर नगर थाने में एक व्यक्ति ने मोबाइल पर वीडियो कॉल कर अश्लील चैट कर फंसाने और फिर ब्लैकमेलिंग कर 2 लाख रुपए मांगने का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि ब्लैकमेलिंग करने वाले 4 हजार रुपए वसूल चुके हैं।
पीडि़त ने बताया कि हैपन नाम की एप के जरिए मोबाइल पर मैसेज मिला। इसके बाद वीडियो चैट शुरु कर दी। धीरे-धीरे चैट करने वालों ने पीडि़त की रिकॉडिंग को अश्लील चैट के साथ जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और 4 हजार रुपए ले लिए। आरोपी अब 2 लाख रुपए और मांग रहे हैं। रुपए नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी है। पुलिस मोबाइल कॉल और 4 हजार रुपए की ट्रांजेक्शन डिटेल के जरिए ब्लैकमेलिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है।
देशी कट्टा और चार कारतूस के साथ पकड़ा

ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने अवैध हथियार तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि नाहरगढ़ निवासी हिम्मत गुर्जर को एक देशी कट्टे और चार कारतूस लेकर घूमते हुए पकड़ा। आरोपी हथियार खुद के लिए या फिर किसी अन्य के व्यक्ति के लिए लेकर आया। इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो