scriptनाकाबंदी के दौरान महिला थानाधिकारी से शर्मनाक हरकत करने वाले दो हिरासत में | Jaipur crime news nakabandi corona guide line SHO murlipura rajbala | Patrika News
जयपुर

नाकाबंदी के दौरान महिला थानाधिकारी से शर्मनाक हरकत करने वाले दो हिरासत में

मुरलीपुरा थाना अंतर्गत पांच नंबर पुलिया के पास नाकाबंदी के दौरान की वारदात, पुलिस ने बिना मास्क होने पर पकड़ा था, महिला थानाधिकारी वायरलैस चुरा ले गए, दो युवक हिरासत में

जयपुरApr 19, 2021 / 09:05 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर. मुरलीपुरा थाना अंतर्गत पांच नंबर पुलिया के पास नाकाबंदी कर रही महिला थानाधिकारी राजबाला का बायरलैस सेट बाइक सवार दो युवक चुरा ले गए। युवकों की करतूत का पता चलते ही थानाधिकारी ने उनका पीछा किया, लेकिन युवक गलियों में ओझल हो गए।
पुलिस युवकों के एक परिचित के जरिए उनके घर पहुंची और उनसे वायरलैस सेट बरामद किया। इस संबंध में थानाधिकारी राजबाला ने दोनों युवकों के खिलाफ कोविड़ महामारी में नाकाबंदी करने के दौरान वायरलैस सेट चोरी करने, थानाधिकारी से गाली गलौच कर अभद्र व्यवहार करने का मामला दर्ज करवाया है।
थानाधिकारी ने रिपोर्ट में बताया कि नाकाबंदी में बिना मास्क लगाए बाइक पर आए युवक को रोका। युवक ने खुद का नाम गावली निवासी विकास बताया और कहासुनी करने लगा। उसने फोन कर अपने साथी विवेक को बुला लिया। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग चालान की कार्रवाई में जुटे, तभी आरोपी वायरलैस लेकर भाग गए। मुरलीपुरा थाना पुलिस मामले की तस्दीक कर रही है।
सिफारिश के लिए आए फोन से पहुंचे घर

पुलिस ने बताया कि वायरलैस सेट चोरी करने के बाद दोनों युवक बाइक को गलियों में भगा ले गए। गलियों में ओझल होने पर मोबाइल पर युवकों की सिफारिश करने वाले व्यक्ति से संपर्क किया। उक्त व्यक्ति ने विकास का मोबाइल नंबर दिया, तब उसके घर पुलिस पहुंची।
इधर नाकाबंदी में महिला पुलिसकर्मी भी तैनात

राजधानी में कोविड़ महामारी में लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए महिला पुलिसकर्मियों को भी नाकाबंदी में तैनात किया गया है। राजधानी के कई प्वाइंट पर महिला पुलिसकर्मी ही नाकाबंदी कर रही हैं। जगतपुरा स्थित इंदिरा गांधी नगर मोड़ पर महिला थाना ईस्ट की पुलिसकर्मी शीला मीना, सपना, नीलम और शिमला नाकाबंदी में हर वाहन की तस्दीक करने में जुटी थी। इन्होंने बताया कि लोगों को कोविड़ महामारी के संबंध में जागरूक भी कर रहे हैं। फिर कई लोग बिना काम ही घर से निकलकर आ रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रहे हैं।

Home / Jaipur / नाकाबंदी के दौरान महिला थानाधिकारी से शर्मनाक हरकत करने वाले दो हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो